फिनाले से पहले ही बदली अरुणिता कांजीलाल की किस्मत, करण जौहर ने दिया धर्मा प्रोडक्शन के गाने का ऑफर

8/6/2021 4:14:12 PM

मुंबई. शो 'इंडियन आइडल 12' में हर वीकेंड पर कोई न कोई स्टार गेस्ट के तौर पर शिरक्त करता ही है। इस वीकेंड एपिसोड में फिल्ममेकर करण जौहर मेहमान बन कर आने वाले हैं। बहुत जल्द शो को उसका विनर मिलने वाला है। सिर्फ 6 कंटेस्टेंट्स रह गए हैं। वीकेंड एपिसोड में कंटेस्टेंट्स करण जौहर को इंप्रेस करते नजर आएंगे। शो का प्रोमो आ रिलीज हो चुका है।

PunjabKesari
प्रोमो में कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का गाना 'मेरी सांसों में तू है समाया' गाती हुई नजर आ रही है। अरुणिता के गाने से करण इंप्रेस हो जाते हैं। जैसे ही अरुणिता की परफॉर्मेंस खत्म होती है। करण कहते हैं मैं आज एक और सिंगर का फैन बन गए हैं और वो हैं अरुणिता। मैं आपका धर्मा फैमिली में वेलकम करना चाहता हूं। करण स्टेज पर जाकर अरुणिता को गोल्डन कलर के रैप में गिफ्ट देते नजर आ रहे हैं। ये ऑफर अरुणिता की जिंदगी बदलने के लिए काफी है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बता दें अरुणिता पहले भी अपनी आवाज से मेहमानों का दिल जीत चुकी है। शो का फिनाले 15 अगस्त को होगा। इंडियन आइडल के इतिहास में पहली बार 12वें सीजन का फिनाले 12 घंटे चलने की खबर है। फिनाले में कंटेस्टेंट्स के लुक का भी खास ख्याल रखा जा रहा है। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से ड्रेस डिजाइन करवाए गए हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News