आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुन रोने लगे थे करण जौहर, बोले-'अपनी बेटी के बेबी को बाहों में लेने का इंतजार नहीं कर सकता'

7/6/2022 9:29:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते महीने ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। एक्ट्रेस को उनकी लाइफ के इस नए चैप्टर के बारे में शुभकामनाएं दी जा रही हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि आलिया की प्रेगनेंसी के बारे में भट्ट और कपूर परिवार के पांव चांद पर हैं। इनमें से एक और सबसे खास करण जौहर ने भी है जो आलिया के पहली बार मां बनने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है।

PunjabKesari

ये तो हर कोई जानता है कि आलिया फिल्ममेकर करण जौहर के बेहद करीब हैं। करण जौहर कई मौकों पर कह चुके हैं कि वह आलिया भट्ट को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। ऐसे में जब करण जौहर को आलिया की पहली प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो तो उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

PunjabKesari

उस पल को याद करते हुए करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा-'मैं रोने लगा था। मुझे याद है मेरे बाल उस दिन बेहद खराब हो गए थे। मैं ऑफिस में हुडी और कैप पहनकर बैठा हुआ था। आलिया मेरे ऑफिस में आई। उसने मुझे प्रेग्नेंसी के बारे में बताया।

PunjabKesari

मेरी आंखों में आंसू आ गए। वह आई और मुझे गले से लगा लिया। मैंने कहा मुझे यकीन नहीं हुआ कि तुम्हारा बच्चा होने जा रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे बच्चे का बच्चा होने जा रहा है। मेरे लिए ये बहुत ज्यादा इमोशनल पल था। मैंने इस लड़की का बतौर आर्टिस्ट ट्रांसफॉर्मेशन देखा है। वह एक बेहतरीन आत्मविश्वासी महिला है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है।'

PunjabKesari
 
आलिया के बेबी को बाहों में लेने को बेकरार करण जौहर

करण जौहर ने आगे कहा- 'आलिया भट्ट के साथ एक तरह से मेरी पेरेंटिंग की शुरुआत हुई थी। वह 17 साल की थीं जब मेरे ऑफिस में आई थीं। आज वह 29 साल की हो गई हैं और पिछले 12 साल हम दोनों के लिए किसी जादुई सफर की तरह थे। हम दोनों बेहद अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। मैं उसके बच्चे को गोद में उठाने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकता हूं। ये मेरे लिए बेहद इमोशनल पल होगा। ये ऐसा है जैसे मैं अपने बच्चे को गोद में उठाने जा रहा हूं।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News