कैटरीना-विक्की की शादी में न्योता नहीं मिलने पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो वक्त मेरे लिए बहुत शर्मनाक हो गया था

9/28/2022 10:50:49 AM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' काफी सुर्खियों में रहता है। करण बॉलीवुड सेलेब्स को अपने शो में बुलाकर उनकी लाइफ से जुड़े बड़े-बड़े खुलासे करते हैं। वहीं हाल ही में अपने शो में करण ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में न्योता नहीं मिलने पर भी बात की।

 

दरअसल, 'कॉफी विद करण 7' के आखिरी एपिसोड में दानिश सैत, तन्मय भट्ट, कुशा कपिला और निहारिका एनएम करण से सवाल करते नजर आए। कैटरीना-विक्की की शादी पर बात करते हुए करण जौहर ने कहा- 'जब विक्की और कैटरीना की शादी हो रही थी, वो वक्त मेरे लिए बहुत शर्मनाक हो गया। उस वक्त लोग मुझसे कहने लगे कि हमें इसके बारे में नहीं बताया। आप शादी में आ रहे हैं और अभी भी हमें नहीं बता रहे हैं। ये बहुत शर्मनाक हो गया था, लेकिन एक्सेप्ट करें कि मुझे न्योता ही नहीं मिला था, लेकिन शादी के बाद मेरे लिए सहानुभूति भरे कई मैसेज आए। फिर लोगों ने पूछना शुरू कर दिया कि आपको आमंत्रित क्यों नहीं किया गया? क्या आप लोगों के बीच सब कुछ ठीक है?'


करण ने आगे कहा कि जब मुझे पता चला कि अनुराग कश्यप को भी विक्की-कैटरीना की शादी में नहीं बुलाया गया है, तो मुझे थोड़ी शांति मिली।

 

 


बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के बारवाड़ा होटल में हुई थी। दोनों की काफी गुपचुप तरीके से हुई थी, जहां इंडस्ट्री के खास दोस्तों के अलावा मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News