फिर चर्चा में करण जौहर की पार्टी: फिल्ममेकर की बर्थडे पार्टी बनी सुपर-स्प्रेडर इवेंट, सेलेब्स समेत 55 गेस्ट हुए कोरोना संक्रमित !

6/5/2022 10:50:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में जब भी किसी बड़ी पार्टी का जिक्र होता है तो फेमस डायरेक्टर करण जौहर का नाम हर किसी की जुबां पर आता है। करण जौहर अपने करीबी दोस्तों के लिए पार्टी होस्ट करते रहते हैं, लेकिन उनकी पार्टियां अक्सर ही कंट्रोवर्सी क्रिएट कर देती हैं। करण की पार्टी कभी कोरोना तो कभी ड्रग्स के चलते खबरों में आ जाती है। वहीं अब एक बार फिर करण जौहर अपनी पार्टी को लेकर सुर्खियों में हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, करण जौहर ने पिछले दिनों अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।मुंबई के अंधेरी वेस्ट में ऑर्गनाइज की गई इस पार्टी में ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान जैसे तमाम सितारे शरीक हुए थे।

PunjabKesari

अब एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि करण की पार्टी में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हो गया है और 50 से 55 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस खबर को सुनने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि करण जौहर की पार्टियां उन शादी के लड्डू की तरह हैं, जो खाए वो भी पछताए और जो ना खाए वो ललचाता रह जाए।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक ये सितारे बदनामी के डर से अपने कोविड पॉजिटिव होने की बात रिवील नहीं कर रहे हैं। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से करण जौहर के कई करीबी दोस्त पार्टी में कोविड से संक्रमित हुए हैं हालांकि उनमें से अधिकतम अपने कोविड पॉजिटिव होने का खुलासा नहीं कर रहे हैं।

PunjabKesari

 ये कहना मुश्किल है कि बाकी के सितारों में संक्रमण किसके जरिए फैला लेकिन रिपोर्ट में बताया गया है कि कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही एक एक्ट्रेस के जरिए ये वायरस सभी में आया। यहां पर कथित तौर पर कियारा आडवाणी की बात हो रही है। कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ के लिए कियारा संग प्रमोश कर रहे थे।

PunjabKesari

IIFA 2022 में नहीं पहुंचे स्टार्स !

इस साल IIFA 2022 में नहीं पहुंचे स्टार्स को लेकर भी यही कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इसके पीछे कारण उनका कोविड संक्रमित होना रहा हो हालांकि अभी ये सारा कुछ सिर्फ कयास भर है और इससे जुड़ी किसी भी जानकारी की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News