डेब्यू से पहले ही स्टार बना सनी देओल का बेटा,लड़कियों ने करण संग यूं ली सेल्फी

4/15/2019 4:04:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। करण सनी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' में नजर आएंगे। लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही करण स्टार बन गए हैं। दरअसल, रविवार को जब करण ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब में इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ फुटबॉल मैच खेलने पहुंचे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#palpaldilkepaas की रिलीज़ से पहले ही स्टार बने @imkarandeol .... सड़क पर लोगों ने घेरा .... . . . . #Bollywood #Bollywoodlife #bollywoodnews #news #bollywoodgossip #btown #celeb #celebspotting #celebrity #photos #pics #pictures #viralpictures।

A post shared by Bollywood Life Hindi (@hindibollywoodlife) on Apr 14, 2019 at 8:38pm PDT

 

मैच खेलने के बाद करण जब फुटबॉल मैच खत्म करके ग्राउंड के बाहर आए, वैसे ही उन्हें फैन्स ने घेर लिया। हर कोई उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए उत्सुक दिखा। इतना ही नहीं जब तक करण ने सभी को सेल्फी दे नहीं दी, तब तक कोई भी वहां से हिला नहीं। करण की यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari,करण देओल इमेज,करण देओल फोटो,करण देओल पिक्चर

फिल्म 'पल पल दिल के पास' की बात करें तो इसका फर्स्ट मोशन पोस्टर वेलेन्टाइन्स डे पर रिलीज हुआ था। पोस्टर में करण देओल के साथ उनकी को-एक्ट्रेस सहर बाम्बा नजर आ रही है। फिल्म को सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है। यह फिल्म इसी साल 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। 

PunjabKesari,करण देओल इमेज,करण देओल फोटो,करण देओल पिक्चर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News