कोरोना की चपेट में आए करम राजपाल और संजय कौशिक, ''भाबीजी घर पर हैं'' के प्रोडयूसर संजय कोहली भी पॉजिटिव

9/8/2020 12:15:57 PM

मुंबई. कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरे देश में लाखों लोगों की जान चली गई हैं। आए दिन भी कोई न कोई इसके सक्रंमण का शिकार हो रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए हैं। हाल ही खबर सामने आई है। टीवी के जाने-माने कलाकार करम राजपाल और संजय कौशिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा शो  'भाबीजी घर पर हैं' के प्रोडयूसर संजय कोहली भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। 

PunjabKesari

करम राजपाल

टीवी शो 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' के एक्टर करम राजपाल बीते शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कुछ समय पहले उन्हें हल्की खांसी और बुखार जैसे लक्षण दिखाई दिए। उन्होंने इन लक्षणों को अनदेखा किया और पिछले सोमवार को शूटिंग से छुट्टी ले ली। जब उन्हें आराम करने पर भी कोई फायदा नजर नहीं आया तो उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। अच्छी बात यह है कि वह तेजी से ठीक हो रहे हैं।

PunjabKesari


संजय कौशिक

शो 'कहत हनुमान जय श्री राम' में महर्षि नारद का किरदार निभा रहे एक्टर संजय कौशिक भी इस सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी रिपोर्ट तब सामने आई जब वह सेट पर शूटिंग कर रहे थे। संजय ने अपने बयान में कहा है कि उन्हें जैसे ही इस वायरस के लक्षण अपने अंदर महसूस हुए, उन्होंने तुरंत शूटिंग से छुट्टी ले ली और वापस अपने घर चले गए। उन्होंने कहा वह नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से उनके साथ काम करने वाला कोई दूसरा इंसान इस वायरस से संक्रमित हो।

PunjabKesari


संजय कोहली 

इसके अलावा शो  'भाबीजी घर पर हैं' के प्रोडयूसर संजय कोहली भी इस वायरस से अपने आप को बचा नही पाए हैं और इसकी चपेट में आ गए हैं। संजय कोहली ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'हां, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने अपने डॉक्टरों और अथॉरिटीज की सलाह के बाद खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे आसपास रहे हैं, उन सभी से मैंने टेस्ट कराने की गुजारिश की है। मैं उन सभी का आभारी हूं, जो इस वैश्विक महामारी के दौरान फ्रंटलाइन पर लड़ रहे हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि मानवता इस वायरस से जल्द से जल्द उबर जाए।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News