चौथी क्लास के सिलेबस में शामिल हुई कपिल शर्मा की जीवनी, बच्चे पढ़कर लेंगे प्रेरणा

4/9/2021 4:37:35 PM

मुंबई. कपिल शर्मा कॉमेडी किंग के नाम से जाने जाते है। कपिल शर्मा की जीवनी अब बच्चों के सिलेबस का हिस्सा बन गई है। कपिल का चैप्टर जीके की बुक में चौथी क्लास के बच्चों को पढ़ाया जाएगा। बच्चे इसे पढ़कर उनकी जिंदगी के प्रेरणा ले सकेंगे। कपिल ने बुक में छपे चैप्टर की तस्वीर भी शेयर की है।

PunjabKesari
कपिल ने इंस्टग्राम स्टोरी में अपने फैन की पोस्ट शेयर की है। जिसमें कपिल का चैप्टर किताब में छपा दिखाया गया है। कपिल ने इसे रि-पोस्ट किया है। पोस्ट में साफ दिखाई दे रहा है कि कपिल के बारे में विस्तार से लिखा गया है और चैप्टर में कपिल की तस्वीर भी लगी है। दूसरी तस्वीर में कपिल अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। जिसमें नवजोत सिंह सिद्ध भी दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य तस्वीर भी है जो उनकी फिल्म किस-किस को प्यार करूं की है। जिसके ऊपर The comedy king kapil sharma लिखा हुआ है। फैंस इन पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कपिल ने अपना सफर पंजाब के अमृतसर शहर से शुरू किया था। मुंबई तक पहुंचने के लिए वह बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है। आज उनका नाम भारत के नंबर 1 कॉमेडियन के रूप में लिया जाता है। कपिल का शो दो महीने पहले बंद हुआ है। अब कपिल बहुत जल्द बाद  नेटफ्लिक्स पर अपना कॉमेडी शोे लेकर आ रहे हैं, जो टीवी शो से बिल्कुल अलग होगा।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static