शादीशुदा शिल्पा से फ्लर्ट करते नजर आएंगे कपिल, ये एक्ट्रेस हो गईं तैयार तो फिर कर लेंगे शादी

2/10/2019 4:58:32 PM

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने सोनी टीवी पर शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ धमाकेदार वापसी की है। उनके शो को फैंस का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। कपिल के शो में हर हफ्ते आने वाले सेलेब्स पर सबकी निगाह रहती हैं। 

PunjabKesari, कपिल शर्मा इमेज, कपिल शर्मा फोटो, कपिल शर्मा पिक्चर, शिल्पा शेट्टी इमेज, शिल्पा शेट्टी फोटो, शिल्पा शेट्टी पिक्चर

वहीं, रविवार को रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' के जज शिल्पा शेट्टी, जाने माने निर्देशक अनुराग बसु और साथ में कोरियोग्राफर गीता कपूर नजर आएंगे। हाल ही में सेट से इन स्टार्स की मस्ती करते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि शो की शुरुआत में कपिल एक बूढ़े व्यक्ति का भेष बदलकर शिल्पा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आएंगे और उनसे कहेंगे कि अगर आप शादी करना चाहती हैं तो वो एक बार फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं। वहीं, इस बात को सुन शिल्पा अपनी हंसी नहीं रोक पाती है और हंसते हुए सौफे पर गिर जाती हैं। अब आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है। क्या आप भी उतने ही एक्साइटेड हैं जितना हम? ये शो 10 जनवरी को प्रसारिता होगा। 

PunjabKesari, कपिल शर्मा इमेज, कपिल शर्मा फोटो, कपिल शर्मा पिक्चर, शिल्पा शेट्टी इमेज, शिल्पा शेट्टी फोटो, शिल्पा शेट्टी पिक्चर

बता दें कि जब से कपिल ने चैनल बदला है तभी से वो अपने शो के पैटर्न अक्सर एक्सपेरिमेंट करते नजर आ रहे है। जहां पहले स्टार्स अपने फिल्म को प्रमोट करने आते थे तो वहीं अब टीवी शो का प्रमोशन, ट्रेलर लॉन्च तक उनके शो पर होने लगा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News