कपिल शर्मा ने अनायरा के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें, बाप-बेटी ने कैमरे के सामने पाउट बनाते हुए दिए पोज

2/10/2022 3:28:23 PM

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कपिल फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में कपिल ने बेटी अनायरा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में कपिल ग्रे हुडी में नजर आ रहे हैं। कैप और चश्मे से कॉमेडियन ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं अनायरा ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस में बेहद क्यूट लग रही है। कपिल ने अनायरा को गोद में उठाया हुआ है। दोनों बाप-बेटी पाउट बनकर कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- सबसे प्यारा पाउट मैंने देखा है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में कपिल ने अनायरा के टीवी पर आने पर उनके रिएक्शन का खुलासा किया था। कॉमेडियन ने कहा था- "अनायरा मेरा शो देखती है और कहती है, पापा टीवी पर हैं। इसमें कौनसी बड़ी बात है, मैं भी टीवी पर हूं। वह ऐसा इसलिए कहती है क्योंकि मेरी पत्नी लगातार उसके साथ वीडियो बनाती है और उन्हें सोशल मीडिया या अपने फोन पर अपलोड करती है और जब वह उन्हें देखती है तो उसे लगता है कि वह टीवी पर है।' 

PunjabKesari
इसके अलावा कपिल ने दोनों बच्चों की बॉन्डिंग के बारे में भी बताया था- अनायरा अपने भाई को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव है। वे अभी एक-दूसरे से लड़ने के लिए बहुत छोटे हैं और वह उसे एक छोटे भाई की तरह मानती है, 'वह मेरा खरगोश है'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News