Video: कपिल शर्मा ने खोले दिल के राज, कहा- ''एक मां ही है जो ये पूछती है,खाना खाया है या नहीं''

5/5/2019 8:38:35 AM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री में हर एक त्योहार को पूरे जोर-शोर से मनाया जाता है। इन त्योहारों के लिए  निर्माता स्पेशल शोज भी प्लान करते हैं। ऐसे ही अगले हफ्ते आने वाले मदर्स-डे के मौके पर भी टीवी की दुनिया मांओं का सम्मान करती नजर आएगी। मांओं को सम्मान देने वाले इस पल से कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' भी अछूता नहीं रहेगा।  कपिल शर्मा के शो में भी मदर्स-डे को खूब धूम-धाम से मनाया जाएगा।

PunjabKesari,कपिल शर्मा इमेज, कपिल शर्मा फोटो,कपिल शर्मा पिक्चर

हाल ही में कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। कॉमेडी की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले कपिल अपने शो के दौरान जमकर मौज मस्ती करते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस बार वह काफी इमोशनल नजर आएंगे। इस शेयर की वीडियो के जरिए कपिल ने बाताया है कि वह आने वाले एपिसोड में वो अपने दिल की बात रखेंगे और बताएंगे कि उनकी मां उनकी जिंदगी में क्या अहमियत रखती हैं। 

 

View this post on Instagram

Next weekend. The one n only #superstar my mother 🤗 #mothersday special 😍 #love #blessings #mother @sonytvofficial

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

वीडियो में कपिल शर्मा कहते हैं कि सारी दुनिया आपसे पूछती है कि आप कितना कमाते हैं लेकिन एक मां ही ऐसी होती है जो आपसे पूछती है कि आपने खाना खाया है या नहीं ? जब कपिल अपनी मां से पूछते हैं कि आपको शो पर आकर कैसा लगता है तो वो बताती हैं कि तुझे सामने देखकर बहुत अच्छा लगता है। कपिल की मां यह कहते-कहते रोने भी लगती हैं। इस स्पेशल एपिसोड में कपिल अपनी जर्नी के बारे में तो बताएंगे ही लेकिन उसके साथ-साथ वो यह भी जानकारी देंगे कि उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाने में उनकी मां ने कितनी सहायता की है।

PunjabKesari,कपिल शर्मा इमेज, कपिल शर्मा फोटो,कपिल शर्मा पिक्चर

बता दें कि कपिल अपनी मां के बेहद करीब हैं। कपिल की मां अक्सर अपने बेटे की शूटिंग देखने 'द कपिल शर्मा शो' पर जाती हैं। कई बार कपिल खुद भी ऐसी बातें कह देते हैं कि कैमरा उनकी मां के चेहरे पर घूम जाता है और कई बार बॉलीवुड अदाकाराएं कपिल शर्मा की शिकायत उनकी मां से करती नजर आती हैं।

PunjabKesari,कपिल शर्मा इमेज, कपिल शर्मा फोटो,कपिल शर्मा पिक्चर

शो की बात करें तो कपिल ने अपने शो के दूसरे सीजन में तेजी से सफलता हासिल की है। कुछ दिनों के लिए चाहे उनकी टीआरपी जरूर लड़खड़ाई थी लेकिन कपिल अपनी टीम के साथ मिलकर इस रेस में दोबारा शामिल हो गए हैं।  कपिल शर्मा के इस शो के सलमान खान प्रोड्यूसर कर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News