#AskKapil: ट्विटर पर ने कपिल शर्मा के लिए किया ऐसा ट्वीट,कॉमेडियन ने जवाब देते हुए कहा-''गुस्ताखी माफ''

4/28/2020 9:59:01 AM

मुंबई:लाॅकडाॅउन ते चलते बॉलीवुड के स्टार्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। वहीं काॅमेडिन कपिल शर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर #AskKapil सेशन रखा। इस सेशन में कपिल के फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे। ट्विटर पर #AskKapil नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में लोगों ने भी लॉकडाउन टाइम का परफैक्ट यूज करते हुए कपिल से ही मजेदार सवाल कर डाले।

PunjabKesari

वहीं अपनी हाजिर जवाबी और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर कपिल ने भी इन सभी को मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। हालांकि उन्होंने ज्यादातर केवल उन्हीं सवालों का कोट किया जो उनकी निजी जिंदगी से जुड़े थे।

PunjabKesari

इस सेशन के दौरान फेमस शायर राहत इंदौरी ने भी कपिल को टैग करते हुए अपना एक शेर लिखा-'नींद से मेरा ताल्लुक ही नहीं बरसों से, ख्वाब आ आ के मेरी छत पे टहलते क्यूं हैं ? इस ट्वीट को कपिल ने कोट करते हुए लिखा- एक बार जा के देख लीजिए छत पे कोई और ना सो रहा हो गुस्ताखी माफ।

PunjabKesari

इस सेशन में फैंस ने उनसे फैमिली, शो और फिल्मों से जुड़े सवाल पूछे। वहीं कपिल ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से घरों में रहने की अपील भी की ताकि उनके बीच संक्रमण न फैल सके। वहीं लॉकडाउन के बाद नेपाल में शो करने, फिल्म बनाने की बात भी कपिल ने की। Asad Mansuri नाम के यूजर ने पूछा- 'अपने फिल्म फिरंगी में अपना वजन कैसे कम किया था ? कुछ टिप्स दें'।

PunjabKesari

इस पर उन्होंने जवाब में कहा, 'बहुत मेहनत की थी, फिर से फिट होना है अब'। Suhail Khan ने कपिल शर्मा से कहा कि कपिल सर कोरोना से बचाव के लिए आप अपने फैंस से कुछ कहना चाहेंगे ? इस पर उन्होंने कहा- 'घर पर सुरक्षित रहो, लाॅकडाउन खत्म होने के बाद भी बहुत सतर्क रहना पड़ेगा। इसको पूरी तरह से खत्म होने में अभी वक्त लगेगा।'

PunjabKesari

बता दे कि कपिल अपने शो द कपिल शर्मा शो को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। वहीं लाॅकडाउन के चलते रुकी शूटिंग की वजह से कपिल एक बार पिर लोगों को हंसाने के लिए कलर्स और सोनी चैनल पर लौट आए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News