किडनी की बीमारी से जूझ रहे फैन के लिए कपिल शर्मा ने मांगी दुआ, बोले-''जल्द होगी मुलाकात''

3/10/2021 3:23:42 PM

मुंबई: कपिल शर्मा जितने अच्छे काॅमेडियन हैं उतने ही बेहतरीन इंसान ङी हैं।। हाल ही में काॅमेडियन ने एक फैन से ऐसा वादा किया जिसे जान अप भी उनकी तारीफों के पुल बांधने पर मजबूर हो जाओगे। दरअसल, कपिल के एक फैन अस्‍पताल में भर्ती है जो  किडनी की बीमारी से जूझ रहा है।  कपिल के इस फैन का नाम दीपक है। वह 19 साल के हैं। किडनी की बीमारी से जूझ रहे इस फैन ने कपिल से मिलने की इच्छा जताई।

PunjabKesari

क्राउड फंडिंग प्लेटफॉर्म केट्टो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दीपक की मां साधना ने लिखा-'मेरा बड़ा बेटा लंबे समय से किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहा है और अब मेरा  19 साल का बेटा भी इसी बीमारी से मर रहा है उसकी इच्छा है कि वह जल्दी ठीक हो जाए और अपने फेवरिट कॉमेडियन कपिल शर्मा से मुलाकात करें। '

 

PunjabKesari

इस ट्वीट पर कपिल शर्मा रिएक्शन दिया है और दीपक मिश्रा की सलामती के लिए दुआ की। कपिल ने ट्वीट कर कहा-'जल्‍दी से ठीक हो जाओ। ईश्‍वर तुम्‍हें सलामत रखे। मुझे भी अपनी इंजुरी से ठीक होने दो, हम जल्‍द मिलेंगे।'

 PunjabKesari

वर्कआउट के दौरान कपिल को आई चोट 

बीते दिनों ही कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर व्‍हीलचेयर पर देखा गया था। काॅमेडियन को व्‍हीलचेयर पर देख फैंस काफी परेशान हो गए थे। इसके बाद कपिल ने बताया था कि  जिम में वर्कआउट करते हुए कपिल की पीठ में चोट आई है और डाॅक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

PunjabKesari

प्रोफैशनल लाइफ की बात करें तो कपिल जल्‍द ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर भी अपना एक शो लेकर आ रहे हैं। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल बीते महीने ही दूसरी बार पिता बने हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। फैंस काॅमेडियन के लाडले की झलक देखने को काफी बेताब हैं। बेटे से पहले कपिल और गिन्नी एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स हैं। कपल ने अपनी लाडो का नाम अनायरा रखा है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News