कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली से मिले कपिल शर्मा, बैक स्टेज से वायरल हुईं काॅमेडियन और मंत्री की ये तस्वीरें

7/5/2022 12:42:39 PM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने यूएस टूर में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा के लिए निकले थे। उन्होंने वैंकूवर के लोगों के सामने परफॉर्म किया। इस शो से कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं। कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली भी कपिल शर्मा की स्टेज परफॉर्मेंस देखने पहुंचे।

PunjabKesari

परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद विक्टर बैक स्टेज जाकर कपिल से मिले और इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं। इस मुलाकात की एक तस्वीर विक्टर फेडेली ने शेयर किया है।

PunjabKesari

तस्वीर मे कपिल  विक्टर फेडली और उनके सहकर्मी दीपक आनंद के साथ नजर आ रहे हैं। कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कपिल शर्मा और मेरे सहकर्मी दीपक आनंद के साथ बैक स्टेज मस्ती करते हुए।द कपिल सर्मा शो हैमिल्टन में शुरू होने वाला है।' 

PunjabKesari


विक्टर फेडेली के ट्वीट के बाद कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से इन तस्वीरों को री-शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा-'हमारे शो में आने और इसे अधिक विशेष बनाने के लिए आपका धन्यवाद मिस्टर फेडेली। वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल इन दिनों कनाडा में मस्ती भरा समय गुजार रहे हैं। यहां वह अपनी टीम सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर के साथ पहुंचे हैं।


कपिल शर्मा का पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' का आखिरी एपिसोड कुछ दिन पहले ही प्रसारित किया गया था। इस शो में फिल्म 'जुग जुग जियो' की टीम फिल्म प्रमोशन करने पहुंची थी। अब कहा जा रहा है कि शो दोबारा टीवी पर नहीं लौटेगा बल्कि अब इसे ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News