कपिल शर्मा के घर और उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जानें

4/2/2019 11:36:19 AM

अमृतसर. कॉमेडियन कपिल शर्मा 2 अप्रैल को अपना 38वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर पंजाब केसरी bollywoodtadka.in की टीम आपको कपिल के अमृतसर स्थित पैतृक घर और कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिनी के जालंधर स्थित घर की तस्वीरों से रूबरू करा रहा है।  

कपिल शर्मा का घर

PunjabKesari,Kapil Sharma House image,कपिल शर्मा हाउस इमेज

 

कपिल अमृतसर के रणजीत एवेन्यू ई ब्लॉक में रहते हैं। यहां पर कपिल की मां जनक रानी और बड़े भाई-भाभी अपनी बेटी के साथ रहते हैं। कपिल की शादी से पहले कपिल शर्मा की मां जनक रानी ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि जब कपिल ने गिन्नी से शादी के लिए हां की थी तो वह उस दिन बहुत खुश थी। दरअसल, कपिल की मां को गिन्नी शुरू से पसंद थी। इसलिए वह कपिल को हमेशा गिन्नी से हां के लिए कहती थी।  

 

PunjabKesari,Kapil Sharma's Mother Image Photo,कपिल शर्मा इमेज


PunjabKesari,Kapil Sharma Image , Ginni Sharma Image

कपिल शर्मा से जुड़ी कुछ बातें 

कपिल के पिता पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल थे और मां जनक रानी हाउस वाइफ हैं। वे कई बार कपिल के शो में भी नजर आ चुकी हैं। हिंदू कॉलेज अमृतसर से पढ़े कपिल ने पढ़ाई के बाद अमृतसर में एक लोकल पीसीओ से काम करना शुरू किया। इस दौरान वो थिएटर से भी जुड़े हुए थे। ग्रैजुएशन के बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया। कपिल के भाई अशोक कुमार शर्मा भी पुलिस में हैं। कपिल शर्मा को पहला ब्रेक द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में मिला था। इस शो से उन्हें इनाम में 10 लाख रुपए मिले थे। 

 

कपिल शर्मा और गिन्नी के घर की तस्वीरें 

PunjabKesari,

 

कपिल शर्मा के भाई की फोटो 

PunjabKesari,Kpail Sharma borther image, कपिल शर्मा भाई इमेज


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News