बेटी अनायरा के लिए कपिल शर्मा ने रखी ग्रैंड बर्थडे पार्टी, जलपरी लुक में बेहद क्यूट लगी बर्थडे गर्ल

12/12/2023 3:33:02 PM

मुंबई: कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर्स में से एक हैं। कपिल अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से घर-घर में मशहूर हुए। काॅमेडियन  की निजी जिंदगी के बारे में बात करें, तो कपिल ने अपनी कॉलेज गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की है और उनके दो बच्चे अनायरा व त्रिशान हैं। 10 दिसंबर को कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा शर्मा चार साल की हो गईं।

PunjabKesari

 

इस खास दिन पर कपिल ने ग्रैंड जलपरी-थीम वाली बर्थडे पार्टी होस्ट की। पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  तस्वीर में कपिल अपनी बच्ची को गोद में लिए नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में गिन्नी, उनके बेटे त्रिशान और उनके दोस्त भी थे।

PunjabKesari

बर्थडे गर्ल अपनी बर्थडे पार्टी के लिए छोटी जलपरी बनी थीं। उन्हें ग्रीन कलर का टॉप पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें एक धनुष है और इसे एक जलपरी-कट स्कर्ट के साथ जोड़ा गया है, जिसमें शीयर नेट के साथ फ्रिल डिटेलिंग है। अनायरा का लुक पर्ल नेकलेस, कंगन और एक प्यारे से हेयरबैंड के साथ पूरा हुआ था। 

अनायरा की बर्थडे पार्टी के एक वीडियो में हमें उनकी केक काटने की रस्म की झलक मिली। वीडियो में गिन्नी और कपिल की मां को केक काटने में नन्ही बच्ची की मदद करते देखा जा सकता है। वहीं कपिल उनके बगल में खड़े नजर आए।जन्मदिन के लिए प्यारे माता-पिता थ्री-टियर जलपरी-थीम वाले केक की लाए थे 
जिसमें फूल, पर्ल, स्टोन और उसके ऊपर एक जलपरी का कैरिकेचर था। इसके अलावा केक पर गोल्डन कलर से अनायरा का नाम भी लिखा हुआ था।

PunjabKesari

अनायरा की बर्थडे पार्टी के लिए कपिल ने पिंक, व्हाइट एंड ग्रीन कलर की शर्ट पहनी थी, जिसे उन्होंने पैंट के साथ जोड़ा था। दूसरी ओर, उनके बेटे त्रिशान उनके साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आए।

PunjabKesari

गिन्नी मैचिंग कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने नेकलेस और डेवी मेकअप के साथ पेयर किया था। अनायरा के बारे में बात करें तो केक कटिंग के दौरान उन्होंने ब्लू एंड पर्पल कलर की फ्रॉक पेयर की थी जिसमें वह प्यारी लग रही थीं। 

फिलहाल, आपको कपिल की बेटी अनायरा के जन्मदिन के जश्न की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News