The Kapil Sharma Show Wrap Up: पत्नी का हाथ थाम 'जब कोई बात बिगड़ जाए' गाने पर थिरके कपिल,को-स्टार्स संग खूब मचाया धमाल

5/15/2022 2:11:47 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा का शो द कप‍िल शर्मा शो जल्द बंद होने जा रहा है। इस शो को 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' रिप्लेस करने जा रहा है। शो में अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन नजर आने वाले हैं। शुक्रवार को द कपिल शर्मा शो की रैपअप पार्टी रखी गई जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस रैपअप पार्टी में कृष्णा अभिषेक से लेकर कीकू शारदा ने खूब मस्ती की।

PunjabKesari

पार्टी में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने भी शिरकत की। पूरी टीम एक दूसरे के साथ नाच-गा रहे हैं।कप‍िल शर्मा ने भी आख‍िरी दिन के शेड्यूल में अपनी सिंग‍िंग टैलेंट को खुलकर पेश किया। इतना ही नहीं कपिल ने गिन्नी संग डांस भी किया।  वीडियो में कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ स्टेज पर जब कोई बात बिगड़ जाए गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर पूरी कास्ट के साथ सेल्फी शेयर की हैं जिसमें वह ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।सुमोना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-'और ये रैप हो गया। फिर मिलेंगे, एक छोटे से ब्रेक के बाद।' 

PunjabKesari

'द कपिल शर्मा' शो के आखिरी एपिसोड में जुग जुग जियो की टीम आने वाली है। इस एपिसोड में नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और मनीष पॉल आने वाले हैं।

PunjabKesari

कप‍िल शर्मा अपनी टीम के साथ यूएस और कनाडा के टूर पर न‍िकलने वाले हैं। इसी टूर के चलते वे अपने शो करे बंद कर रहे हैं। यह टूर जून से शुरू होगी जो क‍ि जुलाई तक चलेगी।
PunjabKesari

PunjabKesari

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snapbaazi Telly 📺 (@snap.baazi_telly)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News