खास अंदाज में कपिल शर्मा ने सेलिब्रेट किया मां का बर्थडे, पोती के साथ  मिसेज शर्मा ने काटा केक

1/13/2021 4:22:53 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा फैमिली पर्सन हैं। कपिल शर्मा  चाहे कितने ही बिजी क्यों न हो लेकिन अपनी फैमिली के टाइम निकाल ही लेते हैं। हाल ही में कपिल ने मां जनक रानी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

इस दौरान कपिल की मां पिंक कलर के सूट में दिख रही है। पहली तस्वीर में वह अकेले नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह कपिल और पोती अनायरा के साथ हैं। तस्वीर में वह पोती के साथ केक काट रही हैं।

PunjabKesari

वहीं कपिल मां के गालों पर किस कर रहे हैं। इन तस्वीरों में कपिल फैमिली संग काफी मस्ती कर रहे हैं। हालांकि सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों में कपिल की पत्नी गिन्नी कहीं नजर नहीं आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा-हैप्पी बर्थडे मां। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

दूसरी बार प्रेंग्नेंट हैं गिन्नी

बीते दिनों ही खबर आईं कि गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं, हालांकि इन खबरों की अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News