Bday Spl: जब Kapil Sharma ने शराब के नशे में कर दिया था Pm Modi को ट्वीट, कह दी थी ये बात

4/2/2023 10:50:04 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है। अपनी कॉमेडी से रोते हुए को भी हसांने वाले कपिल सभी के फेवरेट हैं। लेकिन हसांने के अलावा कपिल कई बार कॉन्ट्रॉवर्सी में भी फंसे हैं। आज कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थडे के मौके पर जानते हैं, ऐसा ही एक किस्सा। 

 

कपिल शर्मा का विवादों से गहरा नाता रहा है। अपने हसमुंख अंदाज के अलावा वह अपने गुस्से वाले रूप के लिए भी खूब जाने जाते हैं। एक इंटरव्यू में कपिल ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार शराब के नशे में पीएम मोदी को ट्वीट कर दिया था। जिसके बाद उन्हें खूब मोदी जी के समर्थकों की तरफ से खूब गालियां पड़ी थीं। 

 

कपिल ने ये किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वो अपने घर में बैठकर शराब पी रहे थे। शराब जैसे चढ़ती गई, मैं अलग-अलग मुद्दों पर ट्वीट करता गया। इसके बाद नशे में धुत कपिल शर्मा ने पीएम मोदी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया और सो गए। देर रात नींद खुलने के बाद कपिल ने एक और ट्वीट किया, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था। दरअसल, कपिल ने बताया कि पहला पैग गटकने के बाद उन्हें घर की सिचुएशन पर गुस्सा आया। दूसरे पैग के बाद उन्हें सोसायटी में कमियां दिखने लगीं। तीसरे पैग के बाद वह नेशनल लेवल पर पहुंच। बोले- मेरे साथ मेरा कुक भी था। मैंने सोचा अगर ये तीन पैग के बाद अपने बॉस के साथ फ्रैंक हो रहा है तो मैं भी अपने बॉस के साथ फ्रैंक हो जाता हूं। मैंने ट्वीट कर दिया। 

 

कपिल ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा था- "मैं बीते 5 साल से 15 करोड़ इनकम टैक्स दे रहा हूं और मुझे अपना ऑफिस बनवाने के लिए बीएमसी को 5 लाख रुपए की घूस देनी पड़ रही है। क्या यही हैं आपके अच्छे दिन?" इसके बाद कपिल को मोदी जी के समर्थकों की तरफ से खूब गालियां पड़ी थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News