''खतरों के खिलाड़ी 12'' में एंट्री से पहले ही बिगड़ी कनिका मान की तबीयत, अस्पताल जाने की आई नौबत

5/26/2022 1:54:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर रोहित शेट्टी जल्द ही अपने फैंस के लिए टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' लेकर आने वाले हैं। उनके शो में शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल और जन्नत जुबैर जैसे कई सितारे कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे। वहीं टीवी शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' की एक्ट्रेस कनिका मान भी रोहित शेट्टी के इस शो में कदम रखेंगी। लेकिन शो की शुरुआत से पहले ही कनिका मान की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके चलते एक्ट्रेस चाहकर भी 'खतरों के खिलाड़ी 12' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं जा पाईं। उनकी कंडीशन देखकर ऐसा भी माना जा रहा है कि वो शो का हिस्सा नहीं बनेंगी।

PunjabKesari

 

इसको लेकर हाल ही में कनिका मान एक इंटरव्यू में बताया कि वह बीते कुछ दिनों से केवल लिक्विड चीजों पर ही टिकी हुई हैं और कुछ हार्ड नहीं खा रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी ऐसी हालत ज्यादा काम करने के कारण हुई है। उन्हें डॉक्टर ने ऐसा करने से साफ मना किया था, लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस ने ओवरवर्क किया और अपनी सेहत खराब कर ली। 

View this post on Instagram

A post shared by biggbossott2 (@bigg.boss.ott24)


 कनिका मान ने बताया कि वह 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थीं, लेकिन अब उनकी हालत ऐसी हो चुकी है कि वह कुछ भी नहीं कर पा रही हैं। अपनी तबीयत की वजह से ही उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 12' का प्रोमो शूट छोड़ना पड़ा। अब अपनी सेहत को दुरुस्त करने के लिए कनिका मान रेस्ट कर रही हैं। 

 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News