मुझे मेरा प्रिंस मिल गया:बेटे संग ''बेबी डाॅल'' फेम सिंगर की एंट्री,देखें कनिका-गौतम के फेरों से लेकर मंडप में LipKiss करने तक की खास तस्वीरें

5/22/2022 8:12:12 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर ने 20 मई को बिजनेसमैन बाॅयफ्रेंड गौतम संग सात फेरे लिए। कपल ने लंदन में परिवार और कुछ दोस्तों के  बीच ड्रीम वेडिंग रचाई। ये कनिका की दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी राज चंदोक के साथ हुई थी जो लंबी नहीं चल सकी। फिर गौतम उनकी लाइफ में आए और दोनों ने लंबे समय तक डेट करने के बाद एक-साथ जिंदगी बढ़ाने का फैसला किया।  यूं तो कनिका की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें सामने आईं जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन अब खुद दुल्हनिया ने अपनी इस ड्रीम वेडिंग की खास तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर कनिका ने बताया कि आखिरकार उन्हें उनका ड्रीम प्रिंस मिल गया है।लुक की बात करें तो कनिका ने अपनी शादी के दिन एक मैचिंग चोली और चौड़े ज़री बॉर्डर के दुपट्टे के साथ भारी एम्बेलिश्ड गुलाबी रंग का लहंगा पहना था। उन्होंने अपने लुक को वाइड चोकर, रेड स्टोन के साथ स्टनिंग नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, स्लीक मांग टीका, पिंक चूड़ियां और गोल्डन कलीरा के साथ एक्सेसराइज़ किया था। दूसरी ओर, उनके दूल्हे ने एक सफेद बंदगला सूट चुना था और इसे पगड़ी के साथ जोड़ा था।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में कनिका मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं और कैमरे की तरफ देख रही हैं। उन्होंने गौतम का हाथ पकड़ रखा है। दोनों एक-दूसरे को देख रहे हैं और दूसरी फोटो में वे मुस्कुरा रहे हैं।

PunjabKesari

एक और फोटो में गौतम पीछे की ओर झुकते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि कनिका ने उनके गले में माला डालने की कोशिश की।

PunjabKesari

उसके बाद की तस्वीर  में कनिका और गौतम सोफे पर बैठकर किस करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

एक फोटो में दोनों को अपनी शादी के दौरान रस्में निभाते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari

 

आखिरी तस्वीर में गौतम को कनिका के माथे को चूमते हुए देखा जा सकता है और दुल्हन मुस्कुरा रही हैं।

PunjabKesari

वैसे तो कनिका की शादी की हर तस्वीर फैंस को पसंद आ रही है लेकिन जिसने सारी लाइमलाइट चुराई वह थी उनकी मंडप में एंट्री की फोटो। तस्वीर में कनिका अपने बेटे के साथ मंडप की तरफ जाती दिख रही है। इस तस्वीर ने हर किसी का दिल जीत लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)

इन तस्वीरों के साथ कनिका ने लिखा-और मैंने कहा हां (रेड हार्ट इमोजी)। परियों की कहानियां आपके साथ हो सकती हैं, बस उन पर विश्वास करना कभी बंद न करें। सपने देखें क्योंकि एक दिन वे सपने सच होते हैं। मुझे मेरा राजकुमार मिल गया, मुझे मेरा हमसफर (दिल की आंखें इमोजीस) मिला। हमें मिलने के लिए यूनिवर्स की आभारी हूं।

कनिका ने आगे लिखा- एक साथ हमारी जर्नी शुरू करने के लिए, आपके साथ बूढ़ी होने के लिए, आपसे प्यार करने और आपके साथ सीखने के लिए एक्साइटेड हूं। लेकिन आपके साथ हंसना सबसे जरूरी है। हर दिन मेरी मुस्कान बनाने के लिए थैंक्यू। मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरा साथी और मेरे हीरो @gautamh #mrshathiramani #co-star #married #kanikakapoor।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)

गौतम के साथ कनिका कपूर की दूसरी शादी है। इससे पहले, उन्होंने एनआरआई व्यवसायी राज चंडोक से शादी की थी, जिनसे उन्हें तीन बच्चे अयाना, समारा और युवराज हैं। साल 2012 में कनिका ने गौतम से तलाक ले लिया था। इसके बाद से ही वह अपने तीनों बच्चों की अकेले परवरिश कर रही थीं। फिलहाल, कनिका अपने जीवन के नए फेज की शुरुआत करके काफी खुश हैं। हमारी तर से कनिका और गौतम को ढेर सारी बधाई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News