विद्या को छोड़ कंगना की झोली में गिरी ''जयललिता'' की बायोपिक

8/11/2019 5:08:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक में कंगना रनौत दिखेंगी,  इस बात की पुष्टि हो गई हैं। पहले इस बात की अफवाह उड़ रही थी कि विद्या बालन मुख्य भूमिका निभाएंगी। इस बात की पुष्टि खुद फिल्म के निर्माताओं में से एक शैलेश आर सिंह ने की है। उन्होंने कहा 'जबसे इस फिल्म के लिए मैं काम कर रहा हूँ तबसे कंगना मेरी पहली पसंद रही हैं।'

PunjabKesari
'निर्माता के तौर पर, मैंने कभी भी विद्या से बात नहीं की है और मैं इस बात को ऑन रिकॉर्ड कह सकता हूँ। जब इस फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने मुझे ये कहानी सुनाई, तभी मैंने सोच लिया था कि कंगना इसके लिए सही रहेंगी। '
'और अगर मेरे अलावा किसी और ने किसी अन्य एक्ट्रेस से संपर्क किया हो, तो मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है', "शैलेश ने कहा," नई टीम के साथ, निर्माता, निर्देशक और लेखक के बीच, यह तय किया गया है कि कंगना जयललिता की भूमिका निभाएंगी, "शैलेश ने कंगना के साथ पहले तनु वेड्स मनु, सिमरन और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों में काम किया है।

PunjabKesari

यह बायोपिक, तमिल और हिंदी भाषा में बनाई जानी हैं, जिसका निर्देशन एएल विजय करेंगे। फिल्म का नाम तमिल में "थलाइवा" और हिंदी में "जया" रखा गया है।

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब विद्या से पूछा गया कि उन्हें जयललिता की बायोपिक को मना क्यों करना पड़ा, तो उन्होंने कहा: "मुझे खुशी है कि कंगना यह कर रही हैं। मुझे बस यही लगता है कि दो नेताओं की भूमिका निभाना संभव नहीं है, मैं पहले से  ही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर वेब सीरीज कर रही हूँ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News