‘मणिकर्णिका’ नहीं देखने पहुंचे आमिर, आलिया, भड़की कंगना ने कहा- ये लोग इतने नीच कैसे हो सकते हैं...

2/4/2019 6:12:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के को-डायरेक्टर क्रिश के बाद अब कंगना ने अब बॉलीवुड पर निशाना साधा है। 

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान उन स्टार्स पर निशाना साधा है जो उनकी फिल्म देखने नहीं पहुंचे। उन्होंने आलिया भट्ट, ट्विंकल खन्ना और आमिर खान को भी आड़े हाथों लिया। 

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

आलिया-आमिर समेत इन स्टार्स पर साधा निशाना 

कंगना ने कहा कि जब 2014 में उनकी फिल्म ‘क्वीन’ रिलीज़ हुई थी तो सभी ने तारीफ की थी, लेकिन अभी जब ‘मणिकर्णिका’ आई है तो बॉलीवुड चुप है। ऐसा क्यों? कंगना ने कहा कि आलिया ने उन्हें राज़ी का ट्रेलर भेजा और देखने की गुज़ारिश की। ये फिल्म मेरे लिए करण (जौहर) या आलिया (भट्ट) की फिल्म नहीं थी, बल्कि सहमत खान की फिल्म थी। ये लोग कैसे इतने नीच हो सकते हैं। ये लोग किसी फिल्म को किसी एक व्यक्ति से कैसे जोड़कर देख सकते हैं।

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

इसके बाद कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई के किरदार का हवाला देते हुए कहा कि ये आज़ादी सिर्फ मेरी है? क्या ये किसी और शख्स से नहीं जुड़ी है? उन्होंने कहा आमिर ने मुझे ‘दंगल’ के लिए, ‘सुपरस्टार’ (सीक्रेट सुपरस्टार) के लिए फोन किया। मैं अंबानी हाउस गई थी उन्होंने मुझे फोन किया। ‘दंगल’ मेरे लिए महिला सशक्तिकरण के बारे में एक फिल्म थी लेकिन लगता है कि उनके पास मेरी इन कोशिशों के लिए कोई वक्त ही नहीं। मेरी दो तीन फिल्में और भी आने वाली हैं, लेकिन मैं इन लोगों से उम्मीद नहीं करती कि ये मेरी फिल्मों के बारे में कुछ लिखेंगे भी। कगंना ने कहा कि ये एक रैकेट है। ये एक प्रकार से अजीब तरह का रैकेट है। मुझे नहीं पता वो किससे डरे हुए हैं। देखिये कुछ लोग होते हैं जो फेस वैल्यू पर जीते हैं। उदाहरण के तौर पर मैं करण जौहर को सच में पसंद करती हूं। वो जो हैं, सबके सामने हैं, लेकिन उन लोगों का क्या जो आपको मौके के हिसाब से इस्तेमाल करते हैं और अपना काम निकालकर चलते बनते हैं।

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

कंगना यही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि जो लोग महिला सशक्तिकरण को लेकर घंटो बातें करते हैं, जैसे ट्विंकल खन्ना, उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। उन्होंने कहा कि आमिर टीवी पर घंटों महिला सशक्तिकरण के बारे में बात करते हैं, लेकिन उनके पास मेरी फिल्म देखने का टाइम नहीं। वो मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं। इस तरह से गैंग बनाने का कोई फायदा नहीं होगा लेकिन ये क्या दिखाता है। इन चीजों से जो बेरहम चेहरा दिखता है, जिसका मैं बचाव भी नहीं कर सकती। इन लोगों ने मुझे इनका बचाव करने तक का मौका नहीं दिया है। इसलिए ये मुमकिन नहीं है कि मैं इनका बचाव कर सकूं। उन्होंने कहा, इतिहास तुम्हें माफ नहीं करेगा। 

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

फिल्म की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कंगना ने शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फिल्म ने 8 दिनों में 64 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है और अब कंगना की फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने की तैयारी में है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News