मुंबई कमिश्नर परमवीर सिंह के तबादले पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- शिवसेना के अंत की शुरूआत

3/18/2021 11:00:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो न सिर्फ अपनी काम से ही मतलब रखती हैं, बल्कि देश के मुद्दों पर भी बेधड़क होकर अपवी आवाज उठाती हैं। हाल ही में मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह का तबादला कर दिया गया है और हेमंत नागराले को मुंबई पुलिस कमिश्नर का पद सौंप दिया गया है। अब इस मामले को लेकर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है।

PunjabKesari


कंगना रनौत ने परमवीर सिंह के ट्रांसफर की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'ये वही व्यक्ति है जिसने मुंबई की सड़कों पर मेरे बारे में अपमानजनक आर्ट को प्रोत्साहित किया। जब मैंने बदला लिया तो सोनिया सेना के द्वारा उसका बचाव किया गया और उन्होंने बदले के लिए मेरा घर तोड़ डाला। आज देखो शिवसेना ने उसे बाहर निकाल दिया। ये शिवसेना के अंत की शुरूआत है'।

 

बता दें एंटीलिया केस में बढ़ती जांच के बीच उद्धव सरकार ने परमवीर सिंह के तबादले का फैसला लिया है। मालूम हो, बीते दिनों मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास विस्फोटक सामान से भरी गाड़ी पाई गई थी, जिसके बाद से   लगातार इस केस की जांच की जा रही है।

 

PunjabKesari


वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग  में व्यस्त हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लेजेंड ऑफ दिद्दा', 'थलाइवी' में नजर आएंगी। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News