हीरोइन को हीरो से कम पैसे मिलने के सवाल पर बोलीं कंगना- 'मैं अंडर पेड एक्ट्रेस नहीं हूं, उतनी फीस लेती हूं जितनी बड़े मेल एक्टर की'

5/10/2022 12:20:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अब तक रियलिटी शो 'लॉकअप' को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं, लेकिन अब इस शो का सीजन खत्म हो गया है। इसके साथ ही एक बार फिर 'धाकड़ गर्ल' अपने बयानों को लेकर मुखर हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में हीरोइनों को हीरो से कम फीस मिलने को लेकर एक खुलासा किया, जिसके बाद से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं।

PunjabKesari

 

हाल ही 'धाकड़' के ट्रेलर लांच के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि बॉलीवुड में अभी भी हीरोइनों को हीरो से कम फीस मिलती है। वह फिल्म 'धाकड़' में हीरो की तरह लीडिंग रोल में एक्शन करती तो नजर आ रही हैं, तो क्या उन्होंने इस फिल्म के लिए हीरो की तरह ही फीस भी ली है। इस सवाल पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा कि सवाल मेरे प्रोड्यूसर के सामने मत पूछिए। ऐसा मत कहिए कि हीरोइन को हीरो से कम पैसा मिलता है, क्योंकि अब मेरे प्रोड्यूसर को लगेगा अच्छा इंडस्ट्री की बाकी हीरोइनों को एक्टर्स जितने पैसे नहीं मिल रहे और तुम ही अकेली हो जो हीरो जितना पैसा लेती हो। तो आप ये सवाल फिल्म के प्रोड्यूसर के सामने मत करिए प्लीज।


कंगना ने आगे कहा कि दूसरी हीरोइन का तो पता नहीं लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं बिल्कुल अंडर पेड़ नही हूं। मैं फिल्मों में बिल्कुल उतनी ही फीस लेती हूं जितनी बड़े मेल एक्टर की होती है। भाई मैं भी वैसा ही ट्रीटमेंट और फीस डिजर्व करती हूं और यह सब मुझे रातों रात नहीं मिला बल्कि मैंने बहुत मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है।
बता दें कंगना रनौत जल्द ही फिल्म धाकड़ में नजर आएंगी, जिसमें वह जबरदस्त एक्शन करती दिखेंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News