फैशन डिजाइनर आनंद और रिमजिम ने कंगना को किया बैन,भड़की रंगोली बोली-''छोटे डिजाइनर''...कोर्ट में मिलते हैं

5/5/2021 10:04:18 AM

मुंबई: बी-टाउन की 'पंगा गर्ल' यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर च्रचाओं में रहती हैं। इस बार कंगना बंगाल चुनाव पर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना ने हाल ही मेंपश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर कंगना ने ट्वीट किया तो ट्विटर ने नियम का उल्लंघन करने पर मंगलवार को एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया।  इतन ही नहीं कोलकाता में उनके खिलाफ केस भी दर्ज हो गया। वहीं अब खबर सामने आई है कि फेमस फैशन डिजाइनर आनंद भूषण  और रिमजिम दादू  ने कंगना को अपने प्रोजेक्ट्स से बैन करने का ऐलान कर दिया है।

PunjabKesari

मशहूर फैशन डिजाइनर आनंद भूषण और रिमजिम दादू दोनों ने सोशल मीडिया पर बताया कि कंगना रनौत के साथ आगे के सभी प्रोजेक्ट्स रद्द किए जाते हैं। अब इस मामले पर कंगना  की बहन रंगोली चंदेलने प्रतिक्रिया दी। रंगोली ने आनंद भूषण को 'छोटे डिजाइनर' कहते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही। रंगोली ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा-'ये व्यक्ति आनंद भूषण  कंगना के नाम पर सुर्खियां बटोरने की कोशिश कर रहा है। हमारा इससे किसी भी तरह से कोई संबंध नहीं है। हम तो इसे जानते भी नहीं हैं।

PunjabKesari

कई प्रभावशाली हैंडल्स उसे टैग कर रहे हैं और कंगना का नाम इसमें घसीट रहे हैं। कंगना किसी ब्रैंड को एंडोर्स करने के लिए करोड़ों की फीस लेती हैं। ऐसे में एडिटोरियल शूट भी करती हैं, जो कि कोई ब्रांड एंडोर्समेंट नहीं होते। हम उन कपड़ों को नहीं पसंद करते हैं, मैग्जीन के लिए एडीटर्स लुक को पसंद करते हैं।'

PunjabKesari

रंगोली ने आगे लिखा-'ये छोटे डिजाइनर्स भारत की टॉप एक्ट्रेस का नाम इस्तेमाल कर रहे हैं. ये ऐसा खुद को प्रमोट करने के लिए कर रहे हैं। मैंने तय किया है कि मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगी। कोर्ट में इन्हें ये साबित करना पड़ेगा कि कैसे और कहां हमारा इनके साथ एंडोर्समेंट था, जिसे ये अब खत्म करने का दावा कर रहे हैं...कोर्ट में मिलते हैं आनंद भूषण।

आनंद भूषण ने अपने ट्विटर एकाउंट पर आधिकारिक बयान जारी कर कहा था- आज के कुछ इवेंट्स देखने के बाद हमने फैसला किया है कि हम कंगना के साथ हुए अपने सारे करार की फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटा रहे हैं। इसके अलावा हमने ये भी तय किया है कि हम आगे भी उनके साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं रखेंगे। हम एक ब्रांड होने के नाते हेट स्पीच को सपोर्ट नहीं करते।  

PunjabKesari

 

वहीं रिमजिम ने कंगना के साथ शेयर शेयर कर पोस्ट लिखा- कुछ सही करने के लिए कभी देर नहीं होती। हम कंगना के साथ अपने पुराने सभी कोलाब्रेशन के पोस्ट हटा रहे हैं और आगे उनके साथ काम नहीं करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि कंगना ने अपने एक ट्वीट में लिखा था- पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं। इससे साफ नजर आता है कि हिंदू बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं। अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है। चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के बाद कंगना ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static