''एक राम भक्त झूठ नहीं बोलता'' कंगना ने ''राक्षसों'' के लिए पोस्ट की कोविड टेस्ट रिपोर्ट

5/21/2021 11:39:17 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में कोरोना को मात दी। इसकी जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। कोरोना को मात देने के बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कंगना ने कोरोना संक्रमित होने के बाद के अपने अनुभव को शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने  अपना कोविड से ठीक होने का अनुभव साझा किया था  कंगना के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कंगना से निगेटिव रिपोर्ट का सबूत मांगा।

PunjabKesari

जिसपर अब उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया है।कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उनकी कोविड की निगेटिव रिपोर्ट दिख रही है। रिपोर्ट के साथ कंगना ने एक मैसेज भी लिखा।

 

PunjabKesari

 

कंगना ने लिखा-'सभी राक्षस जो मेरी रिपोर्ट मांग रहे थे, उनके लिए ये रही रिपोर्ट। क्योंकि वे जैसे हैं उन्हें दुनिया वैसी ही दिखती है लेकिन एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता... जय श्री राम।'

PunjabKesari


कंगना 8 मई को कोरोना पाॅजिटिव पाईं गई थीं। इसके बाद से ही उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। वहीं 18 मई को कंगना कोरोना नेगिटिव हुईं। इस बात की जानकारी देते हुए कंगना ने लिखा था-'आप सभी के प्रेम और शुभेच्छाओं से मैं अब संक्रमण मुक्त हो गई हूं।  मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है। हां वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं। खैर, आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।'

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


बता दें कि कंगना देश केराजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती रहती हैं। इसके लिए वह सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। ट्विटर द्वारा अकाउंट सस्पेंड किए जाने के बाद अब वह इंस्टाग्राम पर पहुंच गई हैं और यहां धड़ल्ले से पोस्ट अपडेट कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News