सुशांत केस में पॉलिटिकल कनेक्शन की ओर इशारा करते हुए बोलीं कंगना, ''घर में लटकी हुईं मिली, तो सुसाइड मत समझना''

8/1/2020 3:01:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिर सुशांत सिंह का मामला हो या बॉलीवुड में नेपोटिज्म का, एक्ट्रेस के एक छोटे से ट्वीट से सोशल मीडिया पर खलबली मच जाती है। अब तक कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले और बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं और ट्रोलिंग की परवाह किए बिना अपनी आवाज उठाई है। अब हाल ही में कंगना सुशांत केस में पॉलिटिकल कनेक्शन की ओर इशारा करते हुए एक ट्वीट किया, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
 

PunjabKesari
दरअसल, हाल ही में ये खबरें सामने आई कि सुशांत के सुसाइड से एक दिन पहले एक पार्टी रखी गई थी, जिसमें एक राजनेता के बेटा भी शामिल हुआ था। लेकिन मीडिया ने मामले में इस खास शख्स का नाम लेने से इंकार कर दिया। लेकिन धाकड़ एक्ट्रेस ने बिना किसी की परवाह किए उस राजनेता के बेटा के नाम लिया कहा कि भले ही सबको उस शख्स का नाम पता हो, लेकिन कोई भी इसके बारे में कहने की हिम्मत नहीं रखता।

 

इस बात को लेकर कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''सभी जानते हैं लेकिन कोई भी उनका नाम नहीं ले सकता, करण जौहर के सबसे अच्छे दोस्त और दुनिया के सबसे अच्छे सीएम के सबसे अच्छे बेटे, जिसे प्यार से बेबी पेंग्विन कहा जाता है। कंगना कह रही है कि अगर मुझे मेरे घर में फांसी मिलती है, तो इसे सुसाइड मत समझना।"

 

PunjabKesari


बता दें सुशांत सिंह ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन इस मामले में अब तक कोई ठोस सबूत सामने नहीं आया है। फैंस लगातार मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं कंगना भी इस न्याय की मांग में शामिल हो गई है।


Edited By

suman prajapati


Related News