करणी सेना पर भड़की कंगना ने माफी मांगने से किया इंकार, कहा-नहीं बोलूंगी सॉरी-वॉरी

1/24/2019 6:45:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में आ गई है। बीतें दिनों करणी सेना की धमकी के बाद कंगना ने उनको मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा था कि एक-एक को नष्ट कर दूंगी। वहीं अब सेना इस जिद पर अड़ी हुई है कि कंगना 'तबाह कर दूंगी' वाले बयान के‌ लिए माफ़ी मांगे, जिसके चलते करणी सेना ने आज कंगना के मुंबई स्थित खार वाले घर के बाहर प्रदर्शन भी किया था। 

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

दरअसल, कंगना ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जब कंगना से इस बात के लिए पूछा गया तो उन्होंने माफी मांगने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं माफी नहीं मांगूगी। मैं कभी किसी चीज के लिए मांगी नहीं मांगती, जबकि यहां मेरी कोई गलती नहीं है लेकिन हमने करणी सेना को आश्वासन दिया है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी गलत नहीं है और ऐसे में उन्हें हमारा सहयोग करना चाहिए और फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए क्योंकि वो (मणिकर्णिका) हमारे भारत की बेटी है। तो सबको मिलकर उस फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए। कंगना ने कहा कि मणिकर्णिका मेरी कोई मेरी रिश्तेदार नहीं है। वो मेरे लिए वहीं हैं जो पूरे देश के लिए हैं। उन्होंने कहा, ये फालतू का इगो इश्यू मेरे साथ रखने की जरूरत नहीं है। मैं यहां किसी को सॉरी-वॉरी बोलने के लिए नहीं हूं। कंगना ने बताया कि चार इतिहासकारों ने 'मणिकर्णिका' को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर से भी प्रमाणपत्र मिला है। करणी सेना को इससे अवगत करा दिया गया है लेकिन फिर भी वे मुझे तंग कर रहे हैं।

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर


करणी सेना ने दी थी धमकी

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि बार बार हमने देखा है कि फिल्ममेकर्स किसी उद्देश्य के साथ खास सीन्स को दिखाने की स्वतंत्रता लेते हैं। ये सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमने इस बारे में पिछले साल फरवरी में भी चिंता जाहिर की थी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी, हमने पद्मावत को कई राज्यों में रिलीज नहीं होने दिया था। कंगना की मणिकर्णिका भी ऐसे ही अंजाम भुगतेगी। हमने निर्माताओं से बात कर कहा कि वे हमें रिलीज से पहले फिल्म दिखाए। अगर वे हमें दिखाए बिना मूवी रिलीज कर देते हैं तो हम प्रॉपर्टी तोड़ेंगे और इसके उत्तदायी हम नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि उनको CBFC की क्लीयरेंस से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा-उनको फिल्म इतिहासकारों को दिखानी चाहिए ताकि वे फैक्ट्स को चैक किया जा सके। 

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

कंगना ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना ने करणी सेना की धमकी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वो किसी से डरी नहीं हैं और ना ही बिना लड़े हिम्मत हारेंगी। चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है। हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है। इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं। अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी। 

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

घर के बाहर सिक्योरिटी 

बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' विवाद के चलते कंगना ने अपने घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी है। दरअसल, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने कंगना के मुंबई घर का घेराव करने की धमकी दी है इसलिए किसी भी घटना से बचने के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है।

फिल्म की बात करें तो मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। ये पीरियड ड्रामा, कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट है। मणिकर्णिका से कंगना बतौर डायरेक्टर भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News