''तेजस'' के प्रमोशन के बीच ''स्टैच्यू ऑफ यूनिटी'' देखने पहुंची कंगना, सरदार वल्लभभाई पटेल की तारीफ में लिखी ये बात

10/18/2023 11:57:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका उन्होंने प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अहमदाबाद पहुंची, जहां वो पूर्व प्रधानमंत्री वल्लभभाई पटेल का स्टैच्यू देखने भी पहुंची। इस स्टैच्यू के साथ एक्ट्रेस अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपना अनुभव शेयर किया है।

PunjabKesari

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति को निहारती दिख रही हैं। इस दौरान  वह व्हाइट साड़ी पहने और आंखे पर काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा करना काफी रोमांचकारी एक्सप्रीरियंस रहा। भारत के पहले चुने गए प्रधानमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल, जिन्हें अपनी योग्य कुर्सी पर बैठने की अनुमति नहीं दी गई क्योंकि वह अंग्रेजी में बहुत अच्छे नहीं थे, लेकिन फिर भी उन्होंने देश को अपने बाहों से जकड़ रखा था। जैसे शिव ने सती के खंडित शरीर को थामा था। वे ही भारत की अखंडता का कारण हैं, जैसा की आज हम सब जानते हैं। इन अनसंग राष्ट्रीय हीरो के लिए इस तरह के सुयोग्य गाने ने मुझमें और अपकमिंग फिल्म तेजस की मेरी पूरी टीम में गर्व और राष्ट्रवाद की भावना जगा दी।"

PunjabKesari

वहीं, कंगना रनौत की फिल्म की बात करें तो उनकी अपकमिंग 'तेजस' मूवी सच्ची कहानी पर आधारित है। वे इस फिल्म में वायुसेना पायलट तेजस गिल का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News