उर्मिला ने खरीदा 3 करोड़ का ऑफिस तो कंगना को मची चिढ़, बोलीं-कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं?

1/3/2021 4:40:05 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने मुंबई ऑफिस की तोडफोड़ मामले में कोर्ट के फैसले पर एक ट्वीट किया था और महाराष्ट्र सरकार को 'महाविनाशकारी' बताया था। कंगना का ये ट्वीट सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुआ था। इसी बीच अब कंगना ने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर निशाना साधा है। जिसको लेकर वो फिर से चर्चा में आ गई हैं।

PunjabKesari


दरअसल, हाल ही में खबर सामने आई कि उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना जॉइन करने के कुछ हफ्तों में ही मुंबई के सब-अर्बन एरिया में एक शानदार ऑफिस खरीदा है जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है।

PunjabKesari

 

बस इसी को लेकर कंगना ने उर्मिला पर तंज कसा और ट्वीट कर लिखा-'उर्मिला जी मैंने खुद की मेहनत से घर बनाए थे, कांग्रेस उन्हें तोड़ रही है। सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं?'


काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' नजर आएंगी। इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' की शूटिंग भी कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News