पंजाब के अमृतसर में बवाल पर कंगना का बयान- 'मैंने तो दो साल पहले ही कहा था, अब गैर-खालिस्तानी सिख अपने इरादे...

2/25/2023 12:27:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में पंजाब को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, पंजाब के अमृतसर में गुरुवार को अजनाला पुलिस स्टेशन पर हमला किया गया। इसके बाद 'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थकों द्वारा अजनाला पुलिस थाने पर कब्जा कर लिया गया, खूब मारपीट हुई। राज्य के बिगड़ते हालातों के बीच अब कंगना ने बेबाक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari


पंजाब के हालातों पर अपनी राय रखते हुए कंगना ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है, मैंने दो साल पहले भविष्यवाणी की थी। मुझ पर कई मामले दर्ज किए गए थे। मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। मेरी कार पर पंजाब में हमला किया गया था, लेकिन वही हुआ ना जो मैने कहा था। पर अब समय आ गया है जब गैर-खालिस्तानी सिख अपनी पोजिशन और इरादों को क्लीयर करें।'

PunjabKesari


बता दें, कंगना रनौत ने दो साल पहले किसान अंदोलन को लेकर धरने पर बैठे किसानों को आतंकवादी और खलिस्तानी कहकर बुलाया था। उनकी इस पोस्ट पर खूब विवाद हुआ था और पंजाब में एक्ट्रेस का खूब विरोध हुआ था। यहां तक कई शहरों में उनके खिलाफ शिकायते दर्ज कराई गई थी।

 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News