इंदिरा गांधी की बायोपिक की तैयारियों में जुटी कंगना रनौत, तस्वीरें शेयर कर बोली- ये बेहद स्पेशल होगा

6/24/2021 7:11:49 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है। जयललिता की बायोपिक के बाद अब कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना ने इस तैयारी शुरू कर दी है। जिसकी झलक तंगना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके दिखाई है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में कंगना ने दिखाया है कि किस तरह प्रोडक्शन ऑफिस में उनकी बॉडी स्‍कैन हो रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'हर कैरक्‍टर नए सफर की खूबसूरत शुरुआत होती है। आज हमने #Emergency #Indira की जर्नी बॉडी, फेस स्‍कैन और कास्‍ट के साथ शुरू की ताकि लुक एकदम सही आए। कई अद्भुत कलाकार एक के विजन को स्‍क्रीन पर लाने के लिए एकसाथ आए हैं। यह बेहद स्‍पेशल होगा।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें, कंगना ने फिल्म 'इमरजेंसी' की घोषणा इसी साल की शुरूआत में की थी और बताया था कि इसकी तैयारियां आखिरी स्टेज पर हैं और यह एक पीरियड फिल्म होगी। इसमें इंदिरा गांधी के दो बड़े फैसलों-ऑपरेशन ब्लू स्टार और इमरजेंसी को प्रमुखता से फिल्माया जाएगा। फिल्म में इंदिरा गांधी का अहम रोल कंगना निभाएंगी। इस फिल्म का डायरेक्ट भी कंगना ही कर रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News