शिवसेना के MLA के पास मिला पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड, कंगना बोलीं-''इंडिया पाकिस्तान न बन जाए''

12/12/2020 3:54:00 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर शिवसेना को निशाने पर लिया। दरअसल, मनी लॉन्डरिंग मामले में जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय( ईडी) को शिवसेना के MLA प्रताप सरनाईक के पास से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है।

PunjabKesari

जब कंगना के पास ये खबर पहुंची तो एक्ट्रेस को उनकी वह धमकी याद आ गई, जो उन्हें मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने के बाद दी गई थी।

PunjabKesari

कंगना ने ट्वीट कर प्रताप सरनाईक पर निशाना साधते हुए लिखा-'जब मैंने कहा कि मुंबई में पीओके जैसा महसूस होता है तो उसने मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। भारत उन लोगों को जानता है, जो आप पर हर चीज कुर्बान कर रहे हैं और जो आपसे चीजें दूर ले जा रहे हैं। जहां आप अपना विश्वास रखते हैं, वही आपका भविष्य है। इंडिया पाकिस्तान न बन जाए संभालो यारो।'

 

 

कंगना ने ये बात एक यूजर के ट्वीट कर लिखी। दअरसल, यूजर ने एक खबर शेयर की थी जिसके मुताबिक, शिवसेना एमएलए प्रताप सरनाईक के पास पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है। कंगना ने इसी को लेकर ट्वीट में भड़ास निकाली है।

PunjabKesari
 

प्रताप सरनाईक ने कंगना को लेकर कही थी ये बात 

कंगना ने जब मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी तब प्रताप सरनाईक ने एक इंटरव्यू में उन्हें धमकाते हुए कहा था-अगर वे मुंबई आती हैं तो हमारी महिला कर्मचारी उनका मुंह तोड़ देंगी। हालांकि, इस बयान के चलते उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News