मां के बर्थडे पर कंगना का इमोशनल पोस्ट,''हमारे जन्मदिन पर सब करती है पर अपने पर कहती है मैं मां हूं बच्चा नहीं...

12/26/2020 12:18:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। कंगना रोजाना अपने विचार और रोजाना की दिनचर्या फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने मां के बर्थडे पर पर एक बेहद खास मेसेज शेयर किया है। इस मेसेज के साथ ही कंगना ने अपनी मां की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

कंगना ने लिखा-'हमारे जन्मदिन के लिए वह सुबह जल्दी उठ जाती थीं और कई स्वादिष्ट व्यंजन बनाती थीं, पूजा रखती थीं, अपनी शादी की जूलरी पहनती थीं और हंसी-मजाक करती रहतीं, गाने गुनगुनाती जैसे उनके शरीर में कोई भार ही नहीं है।

 

अब उनके जन्मदिन पर जब मैंने पूछा कि हम क्या कर सकते हैं तो उन्होंने कहा- मैं मां हूं बच्चा नहीं। हैपी बर्थडे मां। कंगना का ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं।' 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म की है। उन्होंने फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग की तैयारियां शुरु कर दी हैं। इस फिल्म में वह एक जासूस का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना  'तेजस'  में हैं। 'तेजस' में उनका किरदार भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट का है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News