अंकिता की पोस्ट शेयर कर कंगना ने रिया पर साधा निशाना, कहा-''इस लंगड़ी स्क्रिप्ट का राइटर कौन है''

8/28/2020 11:16:23 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर रिया चक्रवर्ती ने पहली बार मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखी। रिया ने इस इंटरव्यू के बाद बाद सोशल मीडिया में एक बार फिर हलचल मच गई है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसके साथ ही वह सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह और कंगना रनौत के निशाने पर आ गई हैं।

PunjabKesari

कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर रिएक्शन दिया है। रिया पर निशाना साधते हुए कंगना ने एक साथ तीन ट्वीट किए। इनमें से एक ट्वीट में उन्होंने रिया समर्थन किया है।  कंगना ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के एक ट्वीट को रिट्वीट किया।

PunjabKesari

अंकिता ने अपने इस ट्वीट में दावा किया था कि सुशांत को मानसिक बीमारी की कोई हिस्ट्री नहीं है। जबकि रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत साल 2013 में ही अपनी मानसिक बीमारी का ईलाज करवा रहे थे। कंगना ने अंकिता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा-'रिया के साथ डेट करने से पहले सुशांत की कोई मानसिक बीमारी की हिस्ट्री नहीं है। यह मानसिक बीमारी की साजिश यूरोप ट्रिप पर एक गॉथ होटल से शुरू हुई, जिसे एयर सिकनेस के साथ ट्विस्ट किया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इस लंगड़ी स्क्रिप्ट का राइटर कौन है?'

PunjabKesari

 

एक ट्वीट में कंगना ने लिखा-रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से सिर्फ दो बातें निकलीं, पहली उसने कहा कि मूवी माफिया ने सुशांत को मानसिक रूप से तोड़ने के लिए उन्हें परेशान किया और सुनियोजित ढंग से उनके खिलाफ कैंपेन चलाए। दूसरी, उसने यह नहीं कहा कि उसके और महेश भट्ट जैसे गिद्धों ने सुशांत को दोबारा मारा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News