कंगना की बहन ने ऋतिक पर गंदी भाषा में साधा निशाना, 'अब तू देख...'

5/9/2019 10:43:13 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच नोक-झोक अक्सर होती रहती है। इसी के कारण वह दोनों सुर्खियों में बने रहते हैं। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद काफी पुराना है। एक-दूसरे पर पब्लिकली पर्सनल लेवल पर कीचड़ उछालने के बाद दोनों के बीच प्रफेशनल लड़ाई सामने आई है।

 

PunjabKesari



दरअसल, ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' और कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं। ये दोनों ही फिल्में 26 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं। अब कंगना की बहन रंगोली द्वारा ये आरोप लगाया जा रहा है कि ऋतिक इस क्लैश की वजह से सोशल मीडिया पर अपने पीआर के जरिए कंगना के खिलाफ दुष्प्रचार करवा रहे हैं।

 

PunjabKesari

पहले तो रंगोली ने इस क्लैश पर सफाई देते हुए ट्वीट किया और कहा कि कंगना ने तो एकता कपूर इस क्लैश को रोकने की बात कही थी, लेकिन प्रोड्यूसर ने ये तारीख तय की है। रंगोली ने कहा कि इस तारीख को लेकर एकता ने अपने बचपन के दोस्त ऋतिक से मुलाकात भी की थी और दोनों ने मिलकर ये फैसला किया।

 

PunjabKesari



इसके बाद रंगोली ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और ऋतिक पर कई आरोप लगाए। इसके बाद रंगोली ने लिखा, ''उस शख्स से और क्या उम्मीद की जा सकती है जो हमेशा से ही पीठ पीछे वार करना जानता हो। जितना तुम और तुम्हारा पीआर कंगना को गिराएगा वो उतना ही जोरदार जवाब देगी। वैसे तो कंगना को खास फर्क नहीं पड़ता लेकिन अब तुम देखना जादू...''

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News