तापसी के ''मेरी जिंदगी में कंगना की कोई अहमियत नहीं'' वाले बयान पर बिफरी कंगना, बोलीं- इसकी औकात तो देखो जो मेरे नाम पर भीख मांगती है...

6/30/2021 1:18:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इस बात से सभी वाकिफ है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू की बिल्कुल भी नहीं बनती। दोनों को कई बार सोशल मीडिया पर भिड़ते देखा गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी को कंगना पर जवाबी हमला बोलते देखा गया। उन्होंने कहा कि कंगना की उनकी जिंदगी में कोई अहमियत नहीं है। अब तापसी के इस बयान पर कंगना का रिएक्शन सामने आया है। 


तापसी के इस बयान के बाद कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक न्यूज़ का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- ‘ये प्रोड्यूसर को कॉल करती है और भीख मांगती है कि अगर कंगना जी ने कुछ छोड़ दिया है तो मुझे दे दो प्लीज़। आज इसकी औकात देखो जो कभी गरीब प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में भी प्राउड फील करती थी आज मुझे ही इररेलेवेंट कह रही है। इंसान और उसकी फितरत भी अजीब है। खैर तापसी पन्नी तुम्हारी फिल्म के लिए तुम्हें ऑल द बेस्ट। मेरे नाम के साथ प्रमोशन करने की कोशिश कर रही हो’।

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा- लेकिन मैैं उनकी कभी बेइज्जती नहीं करती जिन्होंने मुझे प्रेरित किया, जैसे वैजंती माला जी, वहीदा जी और श्रीदेवी जी। मगर दूसरे के सिर पर पाओं रख कर ऊपर चढ़ने वालो को उसकी औकात दिखाना जरूरी है।
 


बता दें, तापसी ने हाल ही में कंगना को लेकर कहा था ‘मैं उन्हें मिस नहीं करती हूं, वो मेरी जिंदगी में कोई अहमियत नहीं रखती। वो एक एक्टर हैं, कलीग के तौर पर मैं उनकी इज्ज़त करती हूं, लेकिन इससे ज्यादा वो मेरी लाइफ में कोई जगह नहीं रखती हैं। मेरे मन नें उनके लिए किसी भी तरह की भावना नहीं है न अच्छी और ना ही बुरी। मुझे लगता है प्यार और नफरत दोनों दिल से होते हैं। अगर आप किसी से नफरत भी करते हैं तो वो आपके दिल से आता है। लेकिन उससे भी बुरी फीलिगं वो होती है जब आपको किसी के होने न होने से फर्क ही न पड़े। तो बस यही है, मुझे उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है’।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News