PM मोदी के पाकिस्तान को कोरोना वैक्सीन देने पर कंगना का ट्वीट,बोलीं-''वहां भी जल्द होगी BJP सरकार''

3/10/2021 11:37:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बाॅलीवुड से लेकर समाजिक और राजनीतिक हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। कंगना अपने ट्वीटऔर बयानों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कंगना ने भारत द्वारा पाकिस्तान के लिए कोरोन वायरस वैक्सीन पर जहरदस्त रिएक्शन दिया। दरअसल, जीएवीआई (टीकाकरण और टीकाकरण के लिए वैश्विक गठबंधन) वैक्सीन गठबंधन के तहत, भारत द्वारा पड़ोसी देश पाकिस्तान को 45 मिलियन कोरोनावायरस खुराक प्रदान की जाएगी।

PunjabKesari

हर कोई जानता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा ही तनावपूर्ण स्थिति रहती है। ऐसे में भारत द्वारा पाकिस्तान को कोरोना की वैक्सीन देने की खबर पर हर कोई रिएक्शन दे रहा है। ऐसे में बेबाक एक्ट्रेस कंगना ने भी ट्वीट किया।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'मतलब मोदी जी कह रहे हैं कि वो भी तो भारत का ही टूटा हुआ एक अंग है, वहां भी जल्द ही भाजपा की सरकार होगी..... आतंकी मेरे नहीं मगर अवाम तो मेरी ही है ... हा हा हा जबरदस्त ...'कंगना के इस ट्वीट पर फैंस जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। 

PunjabKesari

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आएंगी। इसके अलावा वह धाकड़,तेजस जैसी फिल्मों पर भी काम कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News