‘आप लोग रोना बंद कीजिए, मेरे तक आवाज आ रही है..अतीक-अशरफ की हत्या के बाद कंगना की प्रतिक्रिया

4/16/2023 1:03:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को मेडिकल चेकअप के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था कि उसी समय अज्ञात वाहनों से आए हमलावरों ने दोनों भाईयों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। अतीक और अशरफ की हत्या के बाद अब लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अप्रत्यक्ष रूप से अपना रिएक्शन दिया है।

 

कंगना रनौत ने आज सुबह इंस्टाग्राम स्टोरी में सीएम योगी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि धर्म की स्थापना सिर्फ इसके पालन से नहीं होती बल्कि अधर्म के नाश से होती है।

PunjabKesari


कंगना ने सीधे तौर पर अपने पोस्ट में अतीक अहमद और अशरफ की हत्या का ज़िक्र नहीं किया है। हालांकि उनके इस पोस्ट में सीएम योगी वाले मीम और धर्म अधर्म के ज़िक्र से साफ है कि उनका निशाना कहां है।


कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, “शास्त्र कहते हैं कि धर्म की स्थापना सिर्फ धर्म के पालन से नहीं होती, अधर्म के नाश से होती है।” इसी पोस्ट में नीचे उन्होंने लिखा है, “अयोध्या में तपस्वी राजाओं की परंपरा है, जिन्होंने भारत का उद्धार किया है…जय श्री राम.”

 

इस पोस्ट में कंगना ने सीएम योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर के नीचे लिखा- “आप लोग रोना बंद कीजिए मेरे तक आवाज आ रही है।” 

 

गौरतलब है कि कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इससे पहले उन्होंने अतीक के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर पर भी खुशी जाहिर की थी और सीएम योगी को टैग करते हुए लिखा था कि मेरे भैया जैसा कोई नहीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News