द्वारकाधीश के बाद अब सोमनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत, ग्रीन सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं ''धाकड़ गर्ल''

11/3/2023 3:31:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार धार्मिक यात्राएं कर रही हैं। श्री राम जन्मभूमि और द्वारकाधीश के दर्शन करने के बाद अब धाकड़ गर्ल सोमनाथ मंदिर और श्री कृष्ण मोक्ष भूमि पहुंच गई हैं, जहां से उन्होंने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना सोमनाथ मंदिर में दोनों हाथ जोड़ दर्शन करने के बाद कई पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान उन्हें मंदिर स्मिति की तरफ से एक खूबसूरत तस्वीर भी भेंट की गई। लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना ग्रीन कलर के सूट में काफी सुंदर लगीं।

 

PunjabKesari

इस लुक को उन्होंने गले में नेकलेस, कानों में इयररिंग्स और लो बन से कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी इम्प्रेसिव लग रही हैं।

PunjabKesari
इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा-आज बाबा सोमनाथ जी के दर्शन किए, साथ ही स्थानीय कर्मचारियों के सहयोग से सोमनाथ के राम मंदिर में जाना हुआ, वहाँ राम नाम की पुस्तक में राम जी का नाम लिखा, उसके बाद श्री कृष्ण मोक्ष भूमि के दर्शन किए। सोमनाथ जी के बहुत निकट वो स्थान है जहां श्री कृष्ण जी के पैरों मैं बाण लगा था। वहीं उन्होंने मोक्ष की प्राप्ति की थी। सभी सहयोगी और कर्मचारियों का आभार, यह दिन भी बहुत शुभ और आनंदमयी रहा।

PunjabKesari
फैंस कंगना के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो कंगना रनौत को हाल ही में फिल्म तेजस में देखा गया। हालांकि, उनकी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरा हाल रहा और ये दर्शकों का दिल जीत पाने में भी कामयाब नहीं हो पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News