6 महीने बाद BMC द्वारा तोड़े अपने मुंबई ऑफिस पहुंचीं कंगना, बोलीं ''मेरा दिल फिर से टूट गया''

3/2/2021 10:43:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने से जुड़े सारे अपडेट्स फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ही देती रहती हैं। उनके पोस्ट सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाते हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस जल्द ही लाइमलाइट में आ जाती हैं। बीते दिन कंगना ने मुंबई वाले ऑफिस मर्णिकर्णिका का दौरा किया। वही ऑफिस जिसे 6 महीने पहले बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए तुड़वा दिया था। वहां वीसिट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर कीं। इसके साथ ही उन्होंने अपने दिल की बात कही। अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना के ऑफिस की हालत 6 महीने बाद भी वैसी ही है। ऑफिस की दीवारें टूटी हुई हैं। टूटे हुए ऑफिस के पास खड़े होकर एक्ट्रेस पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने घर पर मीटिंग्स कर रही हूं, अक्षत रनौत जिन्होंने मेरे साथ मणिकर्णिका फिल्म्स की स्थापना की, वह मेरे ऊपर दायर सभी 700 मामलों को अकेले हैंडल कर रहे हैं, आज उन्होंने जोर देकर ऑफिस में मीटिंग करने के लिए कहा, मैं इस बात के लिए तैयार नहीं थी और मेरा दिल फिर से टूट गया।' 

PunjabKesari


याद दिला दें, 9 सितंबर 2020 को बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के मुंबई वाले ऑफिस पर बुलडोजर चलवा दिया था। जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। ऑफिस की तोड़फोड़ के बाद एक्ट्रेस ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसके कोर्ट ने एक्शन लेते हुए बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।
बता दें कि कंगना का ये ऑफिस उनका सपना था और उन्होंने इसे 48 करोड़ रुपये में खरीदा था।

PunjabKesari


काम की बात करें तो कंगना रनौत बहुत जल्द फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्में भी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News