देश को मोदी की जरूरत, 2024 में फिर प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी:कंगना रनौत

3/10/2021 3:47:57 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपोर्ट करती हैं। वह बीजेपी का सपोर्ट ही नहीं करती हैं बल्कि उनकी विपक्षी पार्टियों पर भी तीखे तंज कसती हैं। कंगना कई बार पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांध चुकी हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना ने पीएम मोदी की तारीफों के कसीदे पढ़े।

PunjabKesari

कंगना का मानना है कि  देश को मोदी की जरूरत है।इतना ही नहीं कंगना को विश्वास है कि नरेंद्र मोदी फिर देश के प्रधामंत्री बनेंगे। दरअसल, कंगना ने यह बातें एक यूजर के ट्वीट के जवाब में की हैं।

PunjabKesari

 

यूजर ने कंगना को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा-'कंगना मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं... लेकिन बीजेपी में एक नियम है जो खुद मोदी ने तय किया है कि 75 साल से ज्यादा पॉलिटिशन इलेक्शन नहीं लड़ेंगे। 2024 में मोदी भी 75 साल से ज्यादा उम्र के होंगे, अगर वह तब भी प्रधानमंत्री बने रहेंगे तो यह उनका पाखंडी व्यवहार नहीं होगा?'

PunjabKesari

 

कंगना ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा- 'उन्हें (मोदी) हमारी नहीं बल्कि हमें उनकी जरूरत है, अखंड भारत को उनकी जरूरत है। उन्हें शायद केवल एक छोटे ब्रेक की जरूरत है क्योंकि दुश्मनी/निगेटिवटी का सामना करना पड़ता है। उन्हें इस ब्रेक से खुशी मिलेगी लेकिन हमें यह बात सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हम उन्हें एक बार फिर हमारा प्रधानमंत्री बनाएं।'

 

PunjabKesari

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा-दो और कार्यकाल और इसके बाद वह भारत को महान सभ्यता बना देंगे इसके बाद वह अपने मनपसंद काम करने के लिए फ्री होंगे। लेकिन तब तक अखंड भारत के सपने के लिए हमें मोदी जी के हर पल हर सांस की जरूरत है। मुझे पूरा भरोसा है कि अगर सभी लोग निवेदन करें तो वह इसे जरूर मानेंगे।

PunjabKesari

 

भारत की जीडीपी में वृद्धि का सुझाव देते हुए एक रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि नरेंद्र मोदी 2024 में भी पीएम बनेंगे।' वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों तेजस की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक  'थलाइवी' और फिल्म 'धाकड़' में दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News