इस अंदाज में कंगना ने फैमिली संग सेलिब्रेट किया बर्थडे,जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने करवाया कन्या भोज

3/23/2020 6:23:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत 23 मार्च को अपना 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। कंगना ने अपने इस खास दिन फैमिली के साथ मनाली में सेलिब्रेट किया। बता दें कि शूटिंग के रद्द होने के चलते स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने होम टाउन मनाली पहुंच गईं हैं और फैमिली के साथ एंजॉय भी कर रही हैं। कंगना ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की शुरुआत महादेव की पूजा से की। इस दौरान कंगना पिंक कलर की कांजीवरम साड़ी में दिख रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक होल्ड नेकलेस, बिंदी और मिनिमल मेकअप से पूरा किया है। एक तस्वीर में वह अपने मम्मी-पापा के साथ दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह महादेव की आराधना करती दिख रही हैं। इसके अलावा कंगना ने कन्या पूजन भी किया। कंगना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि कल कंगना ने जनता कर्फ्यू पर अपनी फैमिली के साथ थाली और ताली बजा कर डॉक्टरों और पुलिसवालों का हौंसला बढ़ाया। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना आखिरी बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था हालांकि इसे क्रिटिक्स की काफी तारीफें मिली थीं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी', 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News