फुरसत होकर फैमिली के लिए कंगना ने प्लान किया पिकनिक, पहाड़ों की वादियों में एक्ट्रेस की मस्ती देख खिल उठेगा मन

7/4/2020 3:29:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मनाली में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। लॉकडाउन के बाद से ही कंगना मनाली में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर कंगना की फैमिली के साथ एंजॉय करते की तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं। जैसा के हाल ही में देखने को मिल रहा है। दरअसल कंगना ने पहाड़ों की वादियों में फैलिली के लिए एक पिकनिक का आयोजन किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

PunjabKesari


हाल ही में कंगना रनौट टीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ''कंगना ने अपनी फैमिली के लिए पिकनिक आयोजित किया। क्योंकि लॉकडाउन के चलते वैले में कोई टूरिस्ट नहीं है। जिसके चलते उन्हें फ्रीडम और हैप्पी टाइम मिला, जो उन्होंने सालों से नहीं देखा था प्रकृति हमें हील करती है, हमें इसकी तलाश करने की जरूरत है।'' 

View this post on Instagram

for her family, and because of lockdown there are no tourists in the valley. The result? A freedom-filled and happy time in the valley that she hasn’t seen in years. Nature has a way of healing us and everything has a silver lining, we need to look for it!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना किस तरह अपनी फैमिली के साथ मनमस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कभी झील के पानी के मजे ले रही हैं तो कभी पहाड़ों में फिसलती हुई दिख रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो में कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली, पैरेंट्स और कुछ करीबी रिश्तेदार भी नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देख हर किसी का मन खुश हो रहा है और फैंस इन फोटोज और तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

On our parents request Kangana planned a picnic for the family, before the rains here they wanted to enjoy summer outdoors, even though we are in green zone but it was a long a tedious process to get permissions, thanking all the authorities in Himanchal to help us with required permissions, it was a much needed family outing 🙏🙏🙏

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

बता दें कंगना के अलावा उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली मस्ती की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वींरे इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो कंगना की आगामी फिल्म 'थ्लाइवी' है। इस फिल्म में एक्ट्रेस जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन ए.एल विजय ने किया है।

PunjabKesari


Edited By

suman prajapati


Related News