2022 में बाॅलीवुड फ्रेंड्स को चोट पहुंचाने पर कंगना रनौत का जवाब, बोलीं-''तुम इसी के लायक थे''

10/24/2022 8:39:24 AM


मुंबई: बॉलीवुड की बिंदास गर्ल कंगना रनौत अक्सर ही अपनी पोस्ट के जरिए बी-टाउन स्टार्स पर निशाना साधती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने पोस्ट शेयर क बिना नाम लिए इंडस्ट्री में जो कोई भी उन्हें नापसंद करता है उन पर उन्होंने चुटकी ली है।

PunjabKesari

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फेमस Xavier का मीम्स शेयर किया।  कंगना ने ट्विटर पर Xavier मीम्स का एक फनी पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा- 'मैं उन सभी को जिन्हें मैंने इस साल आहत किया है ये कहना चाहता हूं कि तुम इसी के लायक थे।'

PunjabKesari

कंगना ने ट्विटर के इस पोस्ट को पिन करते हुए कंगना ने अपना ट्विस्ट शामिल किया और लिखा-'अब मैं भी इस साल के अंत में अपने 'बॉलीवुड फ्रेंड्स' के लिए कुछ ऐसा ही कंफेस करना चाहती हूं।'

PunjabKesari

कंगना हाल ही में एकता कपूर की दीवाली पार्टी में पहुंची थी। इस तरह की किसी बॉलीवुड पार्टी में कंगना को लंबे अरसे बाद देखना हर किसी के लिए हैरानी भरा था। यही नहीं इस पार्टी में करण जौहर और तापसी पन्नू ने भी शिरकत की थी। दोनों ही सेलेब्स के खिलाफ कंगना जहर उगलती आई हैं ऐसे में पार्टी में इन सेलेब्स के साथ कंगना का आमना-सामना तो हुआ ही होगा।  अब कंगना ये पोस्ट करना उनकी इस पार्टी एक्सपीरियंस की ओर इशारा तो नहीं? ये कहा नहीं जा सकता क्योंकि कंगना ने ये पोस्ट किसी का नाम लिए बिना ही शेयर की है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो पॉलिटिकल पीरियड-ड्रामा फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कंगना पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। यह उनके द्वारा निर्देशित है। उन्होंने हाल ही में बंगाली थिएटर कलाकार नोटी बिनोदिनी पर अपनी अगली बायोपिक की घोषणा की है। फिल्म का निर्देशन जाने-माने फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार करेंगे। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News