VIDEO: अपने ही झूठ में फंसी कंगना! यूजर बोले-''खोदा पहाड़ निकली चुहिया''

2/22/2019 1:57:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' ने बाॅक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की। फिल्म में कंगना की एक्टिंग और काम की हर किसी ने तारीफ की। वहीं इन दिनों इस फिल्म में युद्ध के सीन की शूटिंग का एक वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कंगना फिरंगियों से युद्ध करती दिख रही हैं। चाहे यह सीन लड़ाई का है लेकिन इस वीडियो को देख आपको हंसी जरुर आ जाएगी। दरअसल, इस वीडियो में कंगना जिस घोड़े पर बैठी है वह नकली है। नकली घोड़ा मशीन पर है और उसी पर बैठ कंगना तलवार चला रही हैं। घोड़े के पैर और पूछ नहीं है। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने कहा था कि उन्हें घुड़सवारी सीखने में एक साल लगे। उन्होंने कहा था कि घुड़सवारी देखने में जितनी आसान लगती है उतनी होती नहीं है। एक सीन में तो मेरी जान जाते-जाते बची है।

 

 

वहीं अब कंगना के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा-'लकड़ी की काठी, काठी का घोड़ा'। वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'घोड़ा छाप।' एक ने लिखा-'खोदा पहाड़ निकली चुहिया।' वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ पंजाबी एक्टर जस्सी गिल और नीना गुप्ता मुख्य रोल में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News