दीपिका पादुकोण पर सवाल करने पर भड़कीं कंगना रनौत, गुस्से में बोलीं-''मैं उसकी फिल्म प्रमोट नहीं कर रही,बैठ जाओ''

2/4/2022 8:21:58 AM

मुंबई: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपने ओटीटी डेब्यू शो लॉक अप का धांसू ऐलान किया है। टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर के प्रोडक्शन तले बन रहे वेब शो में कंगना रनौत होस्ट की भूमिका निभाने वाली हैं। ये वेब रियलिटी शो ऑल्ट बालाजी ऐप पर स्ट्रीम होगा। हाल ही में  नए रियलिटी ‘शो लॉक अप का लाॅन्च इवेंट हुआ। इस इवेंट में कंगना बोल्ड अंदाज में पहुंची। इवेंट के दौरान कंगना की एक पत्रकार के साथ बहस हो गई। यह बहस एक सवाल पर हुई जो  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ी था। पत्रकार ने कंगना से हाल में हुए दीपिका पादुकोण से जुड़े एक विवाद के बारे में पूछा था जिस पर वह भड़क गईं।

PunjabKesari

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने गहराइयां प्रमोशन के दौरान हेमलाइन्स और नेकलाइन्स वाले ड्रेस पहना था, जिस पर एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कथित तौर पर तंज कसा था।

PunjabKesari

पत्रकार ने इसी से जुड़ा दीपिका को डिफेंड करने का सवाल पूछा। इस सवाल को सुन कंगना भड़क गईं। कंगना रनौत ने कहा- 'देखो मैं यहां उन्हें डिफेंड करने के लिए हूं जो खुद को डिफेंड नहीं कर सकते हैं। वो खुद को डिफेंड कर सकती हैं उनके पास प्रिवलेज है, प्लेटफॉर्म है और मैं उनकी फिल्म इधर प्रमोट नहीं कर सकती हूं। इस पर रिपोर्टर ने कहा कि उन्होंने दीपिका पादुकोण का उदाहर दिया था, उनका इरादा किसी फिल्म को प्रमोट करने का नहीं था।'

 

कंगना रनौत ने इस पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा-'बेशक आपने फिल्म का नाम रखा। आप एक फिल्म का नाम भी ले रहे हैं जो आ रही है। जाहिर है आपको उस फिल्म के पीआर ने भेजा है। अरे यार हम इतने भी तो नादान नहीं है ना। इसे बाहर रखो। मैं आपके साथ 45 मिनट तक बिजी रहूंगी।' लॉक प को प्रोड्यूस कर रही एकता कपूर ने कहा- 'यह एक अलग प्रेस कॉन्फ्रेंस है, मेरे दोस्त।'

PunjabKesari

खबरें हैं  कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में 16 कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। ये कंटेस्टेंट्स 72 दिनों तक शो के जेल में बंद रहेंगे। वहीं होस्ट के अलावा शो में एक सेलिब्रिटी जेलर भी रहेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News