अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी में बन-ठन कर पहुंची कंगना, दुल्हनिया संग खूब मचाया धमाल

12/14/2021 9:34:38 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ आज यानि  14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। अंकिता-विक्की ने अपनी इस ग्रैंड वेडिंग में पानी की तरह पैसा बहाया। मेहंदी से लेकर रिंग सेरेमनी और हल्दी तक हर सेरेमनी लाजवाब थीं। वहीं शादी से 1 दिन पहले कपल ने संगीत सेरेमनी का आयोजन किया। इस सेरेमनी ने टीवी वर्ल्ड के कई नामी स्टार्स ने शिरकत की लेकिन जिसने सबका ध्यान खींचा वह थी बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत।

PunjabKesari

जैसी ही कंगना अंकिता की संगीत सेरेमनी में पहुंची सबकी निगाहें उनपर थम सी गईं। पार्टी में कंगना डार्क ब्लू कलर का लहंगा चोली पहना था। लहंगे के साथ ब्लू प्रिंटेड चोली पहनी थी जिसमें काफी हैवी कढ़ाई वर्क था। इसके साथ उन्होंने नेट का हल्का दुपपट्टा लिया हुआ था। 

PunjabKesari

इस लहंगे के साथ कंगना गले में रत्नों से जड़ाऊ हार, माथा पट्टी और मांग टीका लगाए एक बार फिर रानियों सी सजी तो देखने वाले बस देखते ही रह गए। कंगना ने अपने बालों में बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया। अपनी तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने लुक की तुलना ‘योद्धा रानी’ से की।

PunjabKesari

कंगना ने संगीत सेरेमनी में अंकिता संग जमकर धमाल मचाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं। किसी तस्वीर में वो अंकिता लोखंडे के साथ पोज कर रही हैं, तो किसी तस्वीर में वो उन्हें गले से लगाते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

कंगना ने पहली तस्वीर जो साझा की उसमें विक्की जैन और अंकिता लोखंडे मंच पर हैं और विक्की जैन डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं।था।

PunjabKesari

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जी हां हम उसकी डायमंड रिंग के बारे में ही बातचीत कर रहे हैं। एक तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा- तुम हमेशा मेरा दिल जीत लेती हो। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि अंकिता ने कंगना की फिल्म मनिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। 

View this post on Instagram

A post shared by ETimes (@etimes)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News