कंगना ने बताया खालिस्तानी और सिख में अंतर, बोलीं-''ये न तो सिख न ही किसान लश्कर-ए-तैयबा की तरह ये भी आतंकवादी''

1/10/2022 11:30:20 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका हर पोस्ट लोगों का ध्यान खींचता है। वह बाॅलीवुड ही नहीं देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं हालांकि कई बार इस वजह से वे मुश्किल में भी पड़ जाती हैं।

PunjabKesari

वहीं अब कंगना ने इंस्टा पर स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने दो तस्वीर शेयर की हैं,जिसके जरिए वह खालिस्तानी और सिख में अंतर बता रही है।

PunjabKesari

कंगना ने लिखा- 'खालिस्तानी न तो सिख हैं न ही किसान। ये लोग आतंकवादी हैं लश्कर-ए-तैयबा की तरह। भारत सरकार को इन्हें आतंकवादी घोषित कर देना चाहिए। अगर आप उनकी तरफ हैं तो आपको पता होना चाहिए वे क्या चाहते हैं...आतंकवाद और गृह युद्ध...।' लेकिन उन्होंने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने एक सिख शख्स की वीडियो भी शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'सिख खालिस्तान को सपोर्ट नहीं करते..वो टुकड़े नहीं चाहते ना वह आतंकवाद को सपोर्ट करते हैं। ये शख्स, सिक्ख को रीप्रेजेंट कर रहा है ना कि आतंकवाद को..जय हिन्द'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MeghUpdates 🚨™ (@meghupdates)

 

इससे पहले कंगना ने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानियों से की थी जिसके बाद उनपर केस दर्ज हुआ है। मामले की जांच अबी चल रही है। कंगना  पर आरोप है कि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन के रूप में पेश किया है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले कंगना ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक कोशर्मनाक बताया था। कंगना ने लिखा था- पंजाब में जो हुआ, वो शर्मनाक है। आदरणीय प्रधानमंत्री प्रजातांत्रिक ढंग से चुने हुए नेता प्रतिनिधि और 140 करोड़ जनता की आवाज हैं। उनपर इस तरह हमले का मतलब है, देश के हर नागरिक पर हमला। यह हमारे प्रजातंत्र पर भी हमला है। पंजाब आतंकी गतिविधियों का अड्डा बनता जा रहा है। अगर हम अभी नहीं रोकते तो देश को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। इसके साथ कंगना ने हैशटैग लिखा- Bharat Stand With Modi Ji..

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही धाकड़, तेजस और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा', 'इमरजेंसी', और 'द अवतार: सीता'। वह अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत डार्क कॉमेडी 'टीकू वेड्स शेरू' का भी निर्माण कर रही हैं।
 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News