कंगना रनौत ने की ट्विटर बैन की मांग, पीएम मोदी को लिखा ''जो गलती पृथ्वीराज चौहान ने की थी वो बिलकुल मत करना''

2/12/2021 12:27:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने ट्वीट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक ट्वीट कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। इस बार उन्होंने भारत में सिविल वॉर करवाने की साजिश रचने के लिए ट्विटर बैन करने की मांग की है और इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील की है। एक्ट्रेस ने पीएम से कहा है कि जो गलती पृथ्वीराज चौहान ने की वो बिलकुल मत करना। 

PunjabKesari


दरअसल , हाल ही में कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा,' माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, जो गलती पृथ्वीराज चौहान ने की थी वो बिलकुल मत करना, उस गलती का नाम था माफी। ट्विटर कितनी भी माफी मांगे बिलकुल माफ मत करना। वे भारत में गृह युद्ध के लिए साजिश रच रहे।' इसके साथ ही उन्होंने #BanTwitterInIndia भी लिखा है।

 

इससे पहले ट्विटर छोड़कर कू ऐप पर शिफ्ट होने की बात भी कही थी।

PunjabKesari

 

वहीं काम की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश में चल रही हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें कांग्रेस नेताओं की तरफ से धमकियां मिल रही हैं। उनका कहना है कि वे किसानों पर आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगे, नहीं तो वे फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे।

PunjabKesari

 

वहीं इसके जवाब में कंगना ने भी जोरदार रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा- 'मुझे नेतागिरी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।'

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News